लॉगिन

येज्दी स्क्रैबलर और एडवेंचर को नए रंग विकल्प मिले

येज्दी एडवेंचर अब 'व्हाईटआउट' में भी उपलब्ध होगी, जबकि स्क्रैम्बलर में अब एक 'बोल्ड ब्लैक' रंग मिलेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 2, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स ने अपनी मौजूदा एडवेंचर और स्क्रैंबलर बाइक्स के लिए दो नए रंग विकल्पों की घोषणा की है. येज्दी एडवेंचर अब 'व्हाइटआउट' में भी उपलब्ध होगी, एक सफेद शेड जो कंपनी का कहना है कि बर्फीले इलाके से प्रेरित था, जबकि स्क्रैम्बलर अब 'बोल्ड ब्लैक' रंग में आएगी. येज्दी एडवेंचर व्हाइटआउट की कीमत ₹2.14 लाख जबकि स्क्रैम्बलर बोल्ड ब्लैक की कीमत ₹2.09 लाख (दोनों एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई हैं.

    यह भी पढ़ें: जावा 42, Yezdi रोडस्टर को 2023 के लिए नए रंग विकल्प मिले

    दो रंग विकल्पों को लॉन्च करते हुए, आशीष सिंह जोशी, सीईओ, जावा येज़्दी मोटरसाइकिल ने कहा, "नए रंग उनके व्यक्तित्व के विस्तार के रूप में कार्य करते हैं और उन्हें बाहरी रूप से और भी शानदार बनाते हैं."

    Yezdi

    दो मोटरसाइकिल छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती हैं जिसमें मानक के रूप में असिस्ट और स्लिपर क्लच होता है और इसमें एक हैंडलबार-माउंटेड यूएसबी चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है. दोनों मोटरसाइकिलों को तीन ABS मोड मिलते हैं - रोड, रेन और ऑफ-रोड. एडवेंचर में मानक के रूप में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है.

    येज्दी एडवेंचर में लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, डीओएचसी सिंगल-सिलेंडर 334सीसी इंजन है, जो 29.8 बीएचपी की ताकत और 29.84 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. स्क्रैंबलर में भी वही 334 सीसी इंजन है जो 28.7 बीएचपी का थोड़ा अलग ताकत आउटपुट और 28.2 एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें