लॉगिन

Yezdi और Yezdi Roadking नाम देश में ट्रेडमार्क किए गए

Yezdi और Yezdi Roadking नामों के लिए ट्रेडमार्क दाखिल किए गए हैं, जो जावा-आधारित Yezdi Roadking बाइक की दोबोरा लॉन्च होने की संभावना की ओर इशारा करते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Yezdi नाम को जल्द ही फिर से नया जीवन दिया जा सकता है, और इसका संकेत नए ट्रेडमार्क फाइलिंग से मिला है. यहां तक ​​कि Yezdi Roadking नाम को भी दोबारा जीवित किया जाएगा. फाइलिंग बोमन रुस्तम ईरानी के नाम पर की गई है, जो येज़्दी नाम के मूल मालिकों के परिवार का हिस्सा हैं, और क्लासिक लीजेंड्स के मैनेजमेंट और संस्थापकों में से एक है, जिसने जावा मोटरसाइकिल नाम को फिर शुरु किया. ट्रेडमार्क फाइलिंग, जो एक सरकारी पेटेंट फाइलिंग वेबसाइट पर दिखाई देती है, दो चीजों की ओर इशारा करती है. पहला की Yezdi नाम को ट्रेडमार्क किया गया है और दूसरा Yezdi Roadking की वेबसाइट को भी ट्रेडमार्क किया गया है.

    alepvqp

    एक नई स्क्रैम्बलर को Yezdi Roadking के रूप में पेश किया जा सकता है.

    एक महीने पहले ही, जावा पर आधारित एक नई स्क्रैम्बलर-स्टाइल मोटरसाइकिल को परीक्षण करते देखा गया था. ढकी हुई बाइक के स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि यह जावा फोर्टी-टू पर आधारित है, और इसका इंजन, चेसिस, बॉडीवर्क और यहां तक ​​​​कि सस्पेंसन भी जावा फोर्टी-टू जैसा ही दिख रहा है. हालांकि, इंजन के नीचे कवर और धारियां पुराने ज़मानें Yezdi बाइक्स की याद दिला रही थीं. इसलिए, इस नई आधुनिक स्क्रैम्बलर को जावा मोटरसाइकिल लाइन-अप में शामिल किए जाने के बजाय Yezdi Roadking के रूप में पेश किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: जावा डीलरशिप की संख्या बढ़कर होगी 500, ग्राहकों को डिलेवरी देने में आएगी तेज़ी

    फिल्हाल सब अटकलें हैं, लेकिन जो साफ है वह यह कि क्लासिक लीजेंड्स येज़्दी नाम को जल्द ही ज़िंदा करेगी. क्या Yezdi बाइक Jawa के साथ एक ही शोरूम में बेची जाएंगी, या एक अलग ब्रांड के रूप में, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है. संभावना है कि Yezdi बाइक्स का निर्माण जावा की असेंबली लाइन पर ही किया जाएगा  और दोनो बहुत कुछ साझा करेंगी.

    तस्वीरें: BikeWale

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें