लॉगिन

ज़ोंटेस 350 रेंज भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 3.15 लाख से शुरू

ज़ोंटेस मोटरसाइकिल की कीमतों में ज़ोंटेस 350R, ज़ोंटेस 350X, ज़ोंटेस GK350, ज़ोंटेस 350T और जोंटेस 350T ADV शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मल्टी-ब्रांड मोटरसाइकिल फ्रैंचाइज़ी मोटो वॉल्ट ने भारत के लिए 350 सीसी उत्पादों की ज़ोंटेस रेंज की कीमतों की घोषणा की है, जिसकी कीमत रु. 3.15 लाख से शुरू होती है और  350T ADV के लिए रु. 3.67 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती है. ज़ोंटेस मोटरसाइकिल की कीमतों में ज़ोंटेस 350R, ज़ोंटेस 350X, ज़ोंटेस GK350, ज़ोंटेस 350T और ज़ोंटेस 350T ADV शामिल हैं. नई ज़ोंटेस 350 रेंज के साथ कंपनी भारत में कई 350 cc सेगमेंट जैसे नेकेड स्पोर्ट्स, स्पोर्ट्स, कैफे रेसर, टूरर और एडवेंचर टूरर को लक्षित कर रही है.

    Zontes
    ज़ोंटेस 350R

    ज़ोंटेस 350 cc मोटरसाइकिल रेंज की कीमतें (एक्स-शोरूम, भारत)

    रंग ज़ोंटेस 350R ज़ोंटेस 350X ज़ोंटेस GK350 ज़ोंटे 350T ज़ोंटेस 350T ADV
    नीला रु. 3.15 लाख NA NA NA NA
    काला रु. 3.25 लाख NA NA NA NA
    सफेद रु. 3.25 लाख NA NA NA NA
    ब्लैक एंड गोल्ड NA रु. 3.35 लाख रु. 3.47 लाख NA NA
    सिल्वर एंड ऑरेंज NA रु. 3.45 लाख NA NA NA
    ब्लैक एंड ग्रीन NA रु. 3.45 लाख NA NA NA
    ब्लैक एंड ब्लू NA NA रु. 3.37 लाख NA NA
    व्हाइट एंड ऑरेंज NA NA रु. 3.47 लाख NA NA
    ऑरेंज NA NA NA रु. 3.37 लाख रु. 3.57 लाख
    शैंपेन NA NA NA रु. 3.47 लाख रु. 3.67 लाख

    विकास झाबख, एमडी, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, "बेहतरीन डिजाइन, सटीक इंजीनियरिंग, और रोमांचक और आरामदायक फीचर्स की मेजबानी के साथ इन बाइक्स को भारत में दोपहिया को पसंद करने वाले लोगों द्वारा सराहा जाना निश्चित है. मोटरसाइकिल अपने लुक और डिजाइन से अपने प्रति लोगों आकर्षित करेंगी. भारत में इसकी घोषणा के बाद से हम भारतीय बाइकर्स से इन मोटरसाइकिलों को मिली स्वीकृति से बेहद अभिभूत हैं.”

    Zontes
    ज़ोंटेस 350T ADV

    ज़ोंटेस 350 रेंज में बॉश ईएफआई सिस्टम के साथ एकीकृत 348 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन, और हाई-पावर मैग्नेटो के साथ आती है, जो 38 बीएचपी और 32 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है, इसे लेकर दावा किया गया है कि ईंधन की बचत, कम उत्सर्जन और उच्च प्रदर्शन इस अनुपात इंजन की विशेषताएं हैं.

    Zontes
    ज़ोंटेस 350X

    ज़ोंटेस 350 की मोटरसाइकिलें एक संतुलित सस्पेंशन सिस्टम और लचीली हैंडलिंग से लैस होगी, ताकि सवारी में आराम और भारतीय सड़कों की स्थिति के अनुरूप डिजाइन की गई गतिशीलता में आसानी हो. फ्रंट को 43 मिमी टेलिस्कोपिक सस्पेंशन द्वारा तैयार किया जाता है, जबकि रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है. हल्के एल्यूमीनियम अलॉय / स्पोक रिम जो चौड़े और अंदर से खोखले होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, अच्छी ताकत सुनिश्चित करते हैं.

    डिजाइन की बात करें तो मोटरसाइकिलें हेडलैंप, टेल लैंप, डीआरएल और इंडिकेटर्स पर एलईडी लाइटिंग सिस्टम दिया जाएगा. इसमें एक TFT फुल-कलर LCD स्क्रीन, एक कम्पलीट कीलेस कंट्रोल सिस्टम, चार राइड मोड्स, एक LED लाइटिंग सिस्टम और डुअल फास्ट-चार्जिंग USB पोर्ट्स भी मिलेंगे. ये मॉडल टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ड्यूल-चैनल ABS जैसी कई सुरक्षा फीचर्स भी प्रदान करते हैं. टीएफटी स्क्रीन में चार थीम इंटरफेस भी होंगे और इसमें स्पीडोमीटर, नेविगेशन, ब्लूटूथ म्यूजिक, आंसरिंग कॉल्स और अन्य के बीच में खराबी की सूचनाएं भी मिलेंगी.

    Zontes
    ज़ोंटेस GK350

    मोटो वॉल्ट, मोटो मोरिनी, ज़ोंटेस के साथ कई और ब्रांड के उत्पादों की बिक्री भी जल्द शुरू करेगा. शुरुआत में कंपनी पूरे देश में 23 टच प्वाइंट का नेटवर्क स्थापित करेगी. ज़ोंटेस उत्पाद लाइन का लॉन्च आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मोटो वॉल्ट के लिए पहला उत्पाद लॉन्च भी है. मोटरसाइकिलों को भारत में हैदराबाद, तेलंगाना में आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया के प्लांट में असेंबल किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें