लॉगिन

ज़ोंटेस 350R स्ट्रीटफाइटर भारत में लॉन्च हुई, कीमत Rs. 3.15 लाख से शुरू

ज़ोंटेस को भारत में हैदराबाद स्थित महावीर समूह के आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया द्वारा बेचा जाएगा है और इसकी बिक्पी देश भर में नए Moto Vault डीलरशिप पर होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चीनी दोपहिया निर्माता, ज़ोंटेस ने भारत में 350R स्ट्रीटफाइटर लॉन्च की है. जोंटेस 350R की कीमत नीले रंग के लिए रु है 3.15 लाख है जबकि काले और सफेद रंग विकल्पों के लिए आपको रु 3.25 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) चुकाने होंगे. 350R ज़ोंटेस रेंज में सबसी सस्ती पेशकश है और 400 cc से नीचे मोटरसाइकिल सेगमेंट के प्रीमियम छोर पर बैठती है. यह बाज़ार में शक्तिशाली KTM 390 ड्यूक और BMW G 310 R को टक्कर देगी.

    small

    मोटरसाइकिल 17 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है.

    ज़ोंटेस को भारत में हैदराबाद स्थित महावीर समूह के आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया द्वारा बेचा जाएगा और इसकी बिक्री देश भर में नई Moto Vault डीलरशिप पर होगी. 350R को एंगुलर हेडलैंप, एक्सटेंडेड टैंक श्राउड्स के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्टेप-अप स्टाइल सीट के साथ पैना लुक दिया गया है. बाइक के स्लैश-कट एग्जॉस्ट बहुत अच्छे लगते हैं जबकि फ्यूल टैंक की क्षमता 15 लीटर है.

    यह भी पढ़ें: ज़ोंटेस 350 रेंज भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 3.15 लाख से शुरू

    इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 5 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस कंट्रोल, डुअल फास्ट चार्जिंग यूएसबी और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं.

    ताकत 348 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से आती है जो 9,500 आरपीएम पर लगभग 37.4 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर 32 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. मॉडल चार राइडिंग मोड्स के साथ आता है. सस्पेंशन के लिए आगे 43 मिमी यूएसडी फोर्क लगे हैं और पीछे एक मोनोशॉक दिया गया है. ब्रेकिंग के लिए आगे 320 मिमी डिस्क और पिछे 265 मिमी रोटर के साथ डुएल चैनल ABS की पेशकश की गई है. मोटरसाइकिल 17 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें