लॉगिन

Zypp इलेक्ट्रिक ने अपने बिजनेस हेड तुषार मेहता को सह-संस्थापक और COO के पद पर नियुक्त किया

ज़िप इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी (COO) के रूप में अपनी नई भूमिका में, तुषार मेहता Zypp में व्यवसाय और विकास का नेतृत्व करेंगे और अगले वित्तीय वर्ष में Zypp के राजस्व को 10X और 2025 तक 100 गुना बढ़ाने का लक्ष्य रखेंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्ट-अप ज़िप इलेक्ट्रिक ने अपने बिजनेस हेड, तुषार मेहता को कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी (COO) के रूप में पदोन्नत करने की घोषणा की है. तुषार पिछले साल Zypp में बिजनेस हेड के रूप में शामिल हुए और संचालन और व्यावसायिक रणनीतियों को बेहतर बनाने के लिए संस्थापक टीम के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. अपनी नई भूमिका में, तुषार Zypp में व्यवसाय और विकास का नेतृत्व करेंगे और अगले वित्तीय वर्ष में Zypp के राजस्व को 10X और 2025 तक 100 गुना बढ़ाने का लक्ष्य रखा है. Zypp इलेक्ट्रिक एक ईवी-एज-ए-सर्विस प्लेटफॉर्म है जो अंतिम पेशकश करता है.

    यह भी पढ़ें: ज़िप्प इलेक्ट्रिक ने की बैटरी स्मार्ट के साथ साझेदारी की घोषणा

    विकास के बारे में बोलते हुए, Zypp इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और सीईओ, आकाश गुप्ता ने कहा, "मैं तुषार को हमारे सह-संस्थापक और सीओओ के रूप में स्वागत करते हुए बेहद खुश हूं। हम हमेशा Zypp को अगले स्तर पर ले जाने के लिए नेताओं की तलाश कर रहे हैं। तुषार देश भर में Zypp इलेक्ट्रिक के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता के बारे में व्यापार लचीलापन और गहन ज्ञान में अपने नेतृत्व को बार-बार साबित किया है. अब, संस्थापक टीम के एक हिस्से के रूप में, उनकी समझ और अतीत स्टार्ट-अप को बढ़ाने का अनुभव हमें भारत की सबसे बड़ी ईवी सेवा कंपनी बनने में मदद करेगा और साथ ही सबसे अधिक लाभदायक ईवी उद्यम भी होगा."

    et1q3c18
    Zypp एक ईवी-ए-ए-सर्विस प्लेटफॉर्म है 

    अपनी नई भूमिका में, तुषार मेहता Zypp के समग्र व्यवसाय को बढ़ाने और सतत विकास रणनीतियों को सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होंगे. उन्हें ईवी स्पेस में डिलेवरी और मोबिलिटी की समस्याओं को हल करने के लिए आगे समाधान बनाने के लिए Zypp का नेतृत्व करने का भी काम सौंपा गया है. ज़िप से पहले, तुषार देश की प्रशंसित मोबिलिटी और ऑटोमोटिव कंपनियों जैसे ओला कैब्स एंड कार्स24 लीडरशिप टीम का हिस्सा थे.

    अपने उत्थान पर टिप्पणी करते हुए, तुषार मेहता ने कहा, "Zypp द्वारा चलाई जा रही EV क्रांति का एक हिस्सा होने के कारण, मैं Zypp के व्यवसाय और विकास का नेतृत्व करने के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं. EV लॉजिस्टिक्स और रेंटल में अग्रणी होने के नाते, Zypp अपने मिशन को चलाने के लिए तैयार है. शून्य उत्सर्जन और अगले 3 वर्षों में 1.5 लाख इलेक्ट्रिक वाहनों को जोड़कर भारत को हरा-भरा बनाएं. मैं Zypp को इस तेजी से विस्तार के चरण में ले जाने के लिए उत्सुक हूं, जिसका लक्ष्य वित्त वर्ष 23 तक अपने राजस्व को 10X तक बढ़ाना है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें