भारत में नई बाइक और कारें

टीवीएस विक्टर दिल्ली में लॉन्च हुई, कीमत 49,490 रुपये

फोटो देखें
टीवीएस विक्टर

टीवीएस मोटर्स ने अपनी नई कम्यूटर बाइक विक्टर 110सीसी को दिल्ली में लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 49,490 रुपये से शुरू हो रही है। टीवीएस विक्टर को साल की शुरुआत में पेश किया गया था जिसके बाद देश के अलग अलग इलाकों में इस बाइक को लॉन्च किया जा रहा है। टीवीएस विक्टर का सीधा मुकाबला होंडा लीवो और हीरो पैशन प्रो से है।

आपको याद दिला दें कि टीवीएस विक्टर को सबसे पहले साल 2002 में लॉन्च किया गया था। उस वक्त इस बाइक की काफी डिमांड थी। एक आंकड़े के मुतबिक उस वक्त हर महीने टीवीएस विक्टर के करीब 40,000 यूनिट हर महीने बिकते थे। टीवीएस विक्टर के नए अवतार में कई बदलाव किए गए हैं। इस बाइक की डिजाइन और स्टाइलिंग को पूरी तरह से बदल दिया गया है।

टीवीएस विक्टर

54,042 * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टीवीएस विक्टर

टीवीएस विक्टर में 110सीसी सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 9.4 बीएचपी का पावर और 9.4Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। टीवीएस विक्टर को सिंगल क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम पर तैयार किया गया है। बाइक का व्हीलबेस 1260mm और ग्राउंड क्लियरेंस 175mm का है। बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक रियर स्प्रिंग लगाया गया है। टीवीएस विक्टर डुअल ड्रम और ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ बाज़ार में उपलब्ध है।

0 Comments

टीवीएस विक्टर 6 रंगों में बाज़ार में उपलब्ध होगी। बाइक का फ्यूल टैंक 8-लीटर का है और कंपनी का दावा है कि ये बाइक 76 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

कम्पेयर टीवीएस विक्टर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.