लॉगिन

भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई नई ह्यूंदैई सेंट्रो 2018, Rs. 3.5 लाख हो सकती है कीमत

ह्यूंदैई जल्द ही भारत में आईकॉनिक कार सेंट्रो लॉन्च करने वाली है. नई 2018 सेंट्रो हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है. कंपनी 2018 के मध्य में इसे लॉन्च करने वाली है. ह्यूंदैई कार को मुकाबले के हिसाब से अपडेट करके, ऐडवांस फीचर्स एड करके बाजार में उतारेगी. टैप कर जानें कार की अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 21, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
  • ह्यूंदैई नई 2018 सेट्रो को भारत में अगले साल मध्य में लॉन्च कर सकती है
  • नई 2018 सेंट्रो की अनुमानित कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए हो सकती है
ह्यूंदैई अपनी नई और आईकॉनिक कार 2018 सेंट्रो को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी की यह कार हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है और कार लगभग पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंकी दिखाई दी. बता दें कि ह्यूंदैई ने भारत में 2014 में इस कार की बिक्री पर रोक लगा दी थी और कंपनी अब इस कार को दोबारा भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी अब इस कार को बाकी कंपनियों की कारों से मुकाबला करने के लिए एडवांस फीचर्स और नए स्टाइल के साथ लॉन्च करने वाली है. यह कार उत्पादन के बिल्कुल नज़दीक है और यह भारत में टेस्टिंग के दौरान दिखाई गई इसकी पहली फोटो है. ह्यूंदैई इस कार को भारत में अगले साल लॉन्च करेगी और माना जा रहा है कि कंपनी इसे 2018 के मध्य में कहीं लॉन्च कर सकती है.
 
all new hyundai santro
ह्यूंदैई कार को मुकाबले के हिसाब से अपडेट करके, ऐडवांस फीचर्स एड करके बाजार में उतारेगी
 
ह्यूंदैई की नई 2018 सेंट्रो का शोकेस दिल्ली में होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 में भी किया जा सकता है. इसके साथ ही भारत में इस कार का मुकाबला करने के लिए बाजार में मारुति सुज़ुकी सिलेरियो, रेनॉ क्विड और टाटा टिआगो जैसी कारें मौजूद हैं. इंटरनेट पर मिली स्पाय फोटो में कार का सिर्फ पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है. इस कार को पहली नज़र देखने पर इसमें कुछ ह्यूंदैई की ग्रैंड आई10 की झलक दिख रही है. इसका मतलब ये हुआ कि नई सेंट्रो का डिज़ाइन और स्टाइलिंग कंपनी की बाकी कारों से लिया गया है. इसके अलावा कार को पूराना वाला लुक ज्यादा दिया गया है, इसकी विंडो भी काफी बड़े आकार की हैं जिससे साबित होता है कि इस कार के केबिन में कंपनी ने काफी स्पेस दिया है.

ये भी पढ़ें : होंडा सिटी और मारुति सियाज़ को पीछे छोड़ ह्यूंदैई न्यू-जेन वर्ना बिक्री में बनी नंबर 1
 
स्पाय शॉट में दिखी कार में स्टील व्हील्स दिखाई दे रहे हैं, हो सकता है ये कार का बेस वेरिएंट हो और कंपनी इस कार के टॉप मॉडल्स के साथ अलॉय व्हील्स भी मुहैया कराए. कार के केबिन को काफी एडवांस तरीके का बनाया जाएगा और टॉप मॉडल में कंपनी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दे सकती है. 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो में पावर की बात करें तो कंपनी इस कार को 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन में पेश कर सकती है. इस इंजन को कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसयमिश से लैस करने वाली है और माना जा रहा है कि भारत में एंट्री-लेवल ऑटोमैटिक कारों को देखते हुए कंपनी इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. अनुमसनित कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 3.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें