भारत में नई बाइक और कारें

मसेराटी ने भारत में लॉन्च की लग्ज़री कार 2018 घिबली, शुरुआती कीमत ₹ 1.33 करोड़

मसेराटी इंडिया ने अपनी बेस्ट-सेलिंग सिडान 2018 घिबली भारत में लॉन्च कर दी है जो 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है. टैप कर जानें कहां तक जाती है कार की कीमत?

फोटो देखें
कार के डीजल ग्रैनस्पोर्ट की एक्सशोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपए है

मसेराटी इंडिया ने अपनी बेस्ट-सेलिंग सिडान 2018 घिबली भारत में लॉन्च कर दी है जो 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है. कंपनी ने देश में 2018 मसेराटी घिबली डीजल की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपए है. कार के डीजल ग्रैनस्पोर्ट की एक्सशोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपए है, वहीं मसेराटी ने घिबली डीजल ग्रैनलुसो की एक्सशोरूम कीमत 1.42 करोड़ रखी गई है. 2018 मसेराटी घिबली को कंपनी ने दोबारा डिज़ाइन किए एक्सटीरियर और कई सारे हाईटेक फीचर्स के साथ पहली बार पेट्रोल इंजन में भी पेश किया है. मसेराटी इंडिया के हेड ऑफ ऑपरेशन्स बोजेन जेंकुलोव्स्की ने कहा कि, “नई घिबली अपनी आकर्षक डिज़ाइन और उन्नत तकनीक के लिए जानी जाती है. और जबसे ये कार लॉन्च हुई है तबसे घिबली ने सालों से अपने आपको साबित किया है. मसेराटी घिबली का अपडेटेड वर्ज़न आगे इस कार की सफलता को जारी रखेगा.”
 

2018 maserati ghibli
मसेराटी घिबली ग्रैनलुसो में ऑप्शन के तौर पर लग्ज़री इंटीरियर दिया है
 
स्टाइलिंग की बात करें तो मसेराटी इंडिया ने नई 2018 मसेराटी घिबली में नए अडाप्टिव फुल एलईडी हैडलाइट्स के साथ ग्लेयर फ्री मेट्रिक्स हाई-बीम दी गई है. नई घिबली में इंटीग्रेटेड व्हीकल कंट्रोल सिस्टम दिया है जो वाहन को बहकने से रोकता है. इसके साथ ही इस शानदार कार में कंपनी ने स्कायहुक सस्पेंशन सिस्टम, इलैक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग और एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. केबिन की बात करें तो मसेराटी घिबली ग्रैनलुसो में ऑप्शन के तौर पर लग्ज़री इंटीरियर दिया है, वहीं ग्रैनस्पोर्ट वेरिएंट कंपनी की रेसिंग हैरिटेज की याद ताज़ा करता है.

ये भी पढ़ें : जेनेवा 2018: मसेराटी ने शोकेस की नेरिसिमो एडिशन घिबली, क्वात्रोपोर्ते और लेवांते
 
2018 maserati ghibli
ग्रैनस्पोर्ट वेरिएंट कंपनी की रेसिंग हैरिटेज की याद ताज़ा करता है
 
2018 मसेराटी घिबली में 3.0-लीटर का V6 के साथ कॉमन-रेल डायरेक्ट इंजैक्शन पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये दमदार कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार 6.3 सेकंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है. अपडेटेड घिबली के साथ मसेराटी इंडिया ने अपने कार पोर्टफोलिओ को अपडेट कर लिया है. कंपनी ने भारत में पहली बार अपनी नई मसेराटी क्वात्रोपोर्ते GTS लॉन्च की थी जिसे काफी सराहा गया और इस साल की शुरुआत में कंपनी ने नई लेवांते SUV भी देश में लॉन्च की.
0 Comments

ये भी पढ़ें : फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खरीदी ग्रैन टूरिस्मो स्पोर्ट, जानें कितनी लग्ज़री है ये मसेराटी
मासेराती

मासेराती कारें

कम्पेयर मासेराती क्वात्रोपोर्ते मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ