लॉगिन

2022 मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट अप्रैल में होगी लॉन्च

कुछ डीलर सूत्रों ने पुष्टि की कि 2022 मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट को अप्रैल के तीसरे सप्ताह में बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी इंडिया 2022 मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट को बाज़ार में पेश करने की तैयारी कर रही है. हालांकि कंपनी ने पुष्टि नहीं की है लेकिन कुछ डीलर सूत्रों ने हमें बताया है कि कि प्रीमियम एमपीवी का ताज़ा मॉडल अप्रैल के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा. नई कार की बदली हुई डिज़ाइन और कुछ नए फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है. इसके अलावा नया मॉडल एक डीजल इंजन विकल्प और नए ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी आ सकता है.

    jtds4uuo

    नई कार की बदली हुई डिज़ाइन और कुछ नए फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है.  

    मारुति सुजुकी की 6-सीटर XL6 MPV को 2019 में लॉन्च किया गया था, और यह मारुति सुजुकी एर्टिगा का प्रीमियम रुप है, जिसे नेक्सा के ज़रिए बेचा जाता है. 2022 मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट में एक नया चेहरा, बदली हुई हेडलाइट्स, हनीकॉम्ब मेश पैटर्न के साथ नई ग्रिल और अलग बंपर दिया जा सकता है. इसके अलावा, उम्मीद है कि मारुति सुजुकी कार में नई एलईडी टेललाइट्स और नए अलॉय व्हील्स की पेशकश भी करेगी.

    2022 मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट में वायरलेस चार्जर और पावर एडजस्टेबल सीटें शामिल हो सकती हैं. कार में मारुति का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम स्मार्टप्ले प्रो+ लगा हो सकता है जिसके साथ हेड-अप डिस्प्ले (HUD) भी आ सकता है.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी बलेनो को लॉन्च के सिर्फ एक महीने के भीतर मिलीं 50,000 बुकिंग

    कार का पेट्रोल इंजन पहले जैसा ही हो सकता है. यह 1.5-लीटर K15 इंजन माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 103 बीएचपी और 138 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. देखने वाली बात होगी कि क्या कंपनी 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की जगह कोई नया विक्लप पेश करेगी या नही.
    तस्वीरे: MotorBeam

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें