लॉगिन

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खरीदी नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर दोनों ने हाल ही में एक ही एसयूवी मॉडल खरीदा है, हालाँकि, रणबीर कपूर की एसयूवी बेलग्रेविया ग्रीन रंग में है और आलिया द्वारा चुनी गई रेंज रोवर कार्पेथियन ग्रे रंग के साथ आती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 23, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कथित तौर पर नई लैंड रोवर रेंज रोवर का ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी एडिशन खरीदा है. यह शानदार एसयूवी बॉलीवुड अभिनेताओं और क्रिकेट सितारों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो गई है और अब यह उनके आलिया के गैराज का भी हिस्सा है. आलिया द्वारा चुनी गई रेंज रोवर की खासियत कार्पेथियन ग्रे है.

    Alia Bhatt Range Rover

    यह जानना दिलचस्प है कि आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर दोनों ने हाल ही में एक ही एसयूवी मॉडल खरीदा है. हालाँकि, कपूर की एसयूवी बेलग्रेविया ग्रीन शेड में है. इसके अलावा, उनके गैराज की अधिकांश कारों का रजिस्ट्रेशन नंबर एक ही '1500' है. उनके कार कलेक्शन में ऑडी क्यू7, रेंज रोवर वोग, ऑडी क्यू5, ऑडी ए6 और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज शामिल हैं.

     

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने खरीदी 2023 रेंज रोवर

     

    जहां तक ​​उनके गैराज में हाल ही में शामिल हुई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी की बात है, तो इसकी कीमत ₹3.16 करोड़ (एक्स-शोरूम) है. इसके अतिरिक्त, नई पीढ़ी का रेंज रोवर एडवांस तकनीक के साथ आती है और यात्रियों को आराम और सुविधा देने के लिए जानी जाती है.

    Alia Bhatt Range Rover 1

    रेंज रोवर तीन इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, इसमें 3.0-लीटर पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ 4.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल भी शामिल है. अभिनेत्री ने 3.0-लीटर डीजल चुना है, जिसमें माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक मिलती है, जो 346 बीएचपी की ताकत और 700 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जिसमें सभी चार पहियों पर ताकत भेजी जाती है.

     

    काम की बात करें तो आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. हालाँकि, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' की घोषणा की, जिसका निर्देशन वासन बाला करेंगे.

     

    फोटो सूत्र

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें