लॉगिन

आनंद महिंद्रा ने कहा टाइगर को भी महिंद्रा की कारें स्वादिष्ट लगती हैं

आनंद महिंद्रा को टाइगर और महिंद्रा जाइलो का वीडियो काफी पसंद आया और इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा की कैसे टाइगर महिंद्रा कारों के लिए अपना प्यार साझा करते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    क्या आपने कभी किसी टाइगर को महिंद्रा जाइलो के साथ खेलते हुए देखा है? वर्तमान में एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. माना जा रहा है कि यह वीडियो मैसूर-ऊटी रोड पर थेप्पाकाडु के पास मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का है, जिसमें पर्यटकों से भारी महिंद्रा जाइलो से साथ एक टाइगर संघर्ष करता हुआ दिखाई दे रहा है और कार के पिछले बम्पर क्लैडिंग को हटाने की कोशिश कर रहा है.

    यह भी पढ़ें : अपंग रिक्शा चालक से आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, की नौकरी की पेशकश

    undefined

    महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा को यह वीडियो काफी पसंद आया और इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा की कैसे टाइगर महिंद्रा कारों के लिए अपना प्यार साझा करते हैं. अपने ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने कहा, "जंगल की आग की तरह #Signal के आसपास जाना. जाहिर तौर पर थेप्पाकाडु के पास ऊटी से मैसूर रोड पर. खैर, वह कार एक जाइलो है, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे आश्चर्य नहीं है कि वह इसे चबा रहा है. वह शायद मेरे विचार को साझा करता है कि महिंद्रा कारें डीलीशियस हैं.”

    यह भी पढ़ें : पुराने और कम संसाधनों से बनाया वाहन, आनंद महिंद्रा ने बदले में बोलेरो की पेशकश की

    हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक विकलांग व्यक्ति को नौकरी की पेशकश की और उसका वीडियो ट्विटर पर साझा किया. जिसमें विकलांग व्यक्ति एक मॉडिफाइड रिक्शा चलाता हुआ दिखता है और इसे वह पिछले पांच सालों से चला रहा है. ऐसा करके वो अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है. इससे पहले, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने एक ऐसे व्यक्ति का एक वीडियो साझा किया, जिसने एक मिनी फोर-व्हीलर वाहन बनाया, इस वाहन को पुरानी कारों के पार्ट्स से बनाया गया है और यह वाहन महिंद्रा वाहन की तरह दिखता है. यह देखते हुए कि वाहन स्पष्ट रूप से किसी भी सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करता है, महिंद्रा समूह के प्रमुख ने आदमी को उसकी विशेष रचना के बदले में एक नई महिंद्रा बोलेरो देने की पेशकश की.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें