लॉगिन

बजाज ने गुपचुप तरीके से लॉन्च की नई लो बजट प्लैटिना और CT100, सबसे सस्ती बाइक्स में शामिल

बजाज ने आज बिना किसी ताम-झाम के अपनी दो अपडेटेड बाइक्स प्लैटिना ES स्पोक और CT100 ES अलॉय लॉन्च की हैं. भारत की सबसे सस्ती इन बाइक्स का माइलेज भी लाजवाब है. इसके साथ ही कंपनी ने इन बाइक्स में इलैक्ट्रिक स्टार्ट जैसे फीचर्स भी एड किए हैं. जानें कितना पावरफुल है इंजन और कितनी अपडेट हुईं ये दोनों बाइक्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 31, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बजाज प्लैटिना ES स्पोक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 42,650 रुपए रखी गई है
  • इलैक्ट्रिक स्टार्ट वाली CT100 ईएस अलॉय की एक्सशोरूम कीमत 41,997 रुपए है
  • अपडेट्स के अलावा इन बाइक्स के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
बजाज ने आज अपनी नई और अपडेटेड बाइक्स प्लैटिना और CT100 बाजार में लॉन्च कर दी है. कंपनी ने पुराने मॉडल्स के साथ अब इस सीरीज़ में कई बाइक्स ऐड की हैं. प्लैटिना फैमिली में ES स्पोक लॉन्च हुई है जो इस रेंज की एंट्री लेवल बाइक है. इस बाइक में अलॉय व्हील्स की जगह स्पोक व्हील दिए गए हैं. इसमें 102 cc का इंजन दिया गया है जो 8.1 bhp पावर और 8.6 Nm टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के साथ कंपनी ने 4-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है. दिल्ली में बजाज प्लैटिना ईएस स्पोक की एक्सशोरूम कीमत 42,650 रुपए है. इसे मिलाकर प्लैटिना के अब बाजार में दो वेरिएंट्स उपलब्ध हैं, प्लैटिना ईएस स्पोक और प्लैटिना ES अलॉय. ईएस अलॉय की एक्सशोरूम कीमत 45,638 रुपए है.
 
bajaj ct 100
कंपनी ने इन बाइक्स में इलैक्ट्रिक स्टार्ट जैसे फीचर्स भी एड किए हैं

 
बजाज ने सीटी100 में दिए अलॉय व्हील्स

बजाज ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक्स में से एक CT100 को अब अलॉय व्हील्स के साथ बाजार में उतारा है. हालांकि पछिली कीमत से अब यह बाइक लगभग 3,300 रुपए महंगी हो गई है. बावजूद इसके CT100 अलॉय की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 41,997 रुपए है. बजाज CT100 ES अलॉय इस फैमिली का टॉप मॉडल है जिसमें कंपनी ने इलैक्ट्रिक स्टार्ट भी दिया है. इस बाइक में 99.3 cc का इंजन दिया गया है जो 8.1 bhp पावर और 8.05 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में बजाज ने 4-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है. इसके अलावा CT100 रेंज में दूसरी बाइक CT100 B है जो भारत की सबसे कम कीमत वाली बाइक्स में से एक है. दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 32,653 रुपए है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें