लॉगिन

बजाज ने दो नए कलर्स में लॉन्च की अपनी दमदार बाइक डॉमिनार, एक्सशोरूम कीमत Rs. 1.42 लाख

बजाज ने भारत में अपनी अपडेटेड बाइक डॉमिनार को दो नए कलर्स में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.42 लाख रुपए रखी है और कंपनी ने इस बाइक को कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया है. साथ ही कंपनी कई और बाइक्स को भी अपडेट करने लॉन्च करेगी. टैप कर जानें कौन सी हैं वो बाइक्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 11, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बजाज डॉमिनार 2 नए कलर्स में लॉन्च हुई है, पुराने कलर्स बंद किए गए हैं
  • 2018 अवेंजर स्ट्रीट और क्रूज़ 220 में कई कॉस्मैटिक अपडेट्स किए गए हैं
  • बजाज ने डॉमिनार के साथ 2018 V12 और V15 और प्लैटिना भी लॉन्च की
बजाज ने भारत में अपनी पॉपुलर और कंपनी की सबसे दमदार बाइक डॉमिनार को दो नए कलर्स में लॉन्च किया है. यह भारत में बजाज की सबसे महंगी बाइक है जिसे कंपनी ने नए कैनयॉन रैड और ग्लैशियर ब्ल्यू कलर में पेश किया है. इसके साथ ही बजाज ने इस बाइक के साथ पहले से दिया जा रहा मैल ब्लैक कलर विकल्प के तौर पर रखा है. कंपनी ने नई डॉमिनार में अब सुनहरे अलॉय व्हील्स दिए हैं और कंपनी ने आयरन मैन के कवच जैसी दिखने वाली इस बाइक को बजाज डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 के लॉन्च के ठीक बाद बाज़ार में उतारा है. बजाज ऑटो ने इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.42 लाख रुपए रखी है.
 
2018 bajaj dominar gold wheels
बजाज डॉमिनार 2 नए कलर्स में लॉन्च हुई है, पुराने कलर्स बंद किए गए हैं
 
जहां बजाज ऑटो ने इस बाइक को नए कलर्स में देश के सामने पेश किया है, वहीं कंपनी ने पहले से मौजूद डॉमिनार के फिलहाल मौजूद व्हीइट और पाम कलर को बाज़ार से हटा लिया है. बजाज ने इस बाइक के पावर में कोई बदलाव नहीं किया है और कंपनी अपडेटेड डॉमिनार के साथ भी फिलहाल बिक रही डॉमिनार वाला 373.2cc इंजन दिया है. सिगल-सिलेंडर वाला से लिक्विड-कूल्ड इंजन 34.5 bhp पावर और 35 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस दमदार इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के अगले व्हील में 320 mm और पिछले व्हील में 230 mm डिस्क ब्रेक्स दिए हैं. इसके साथ ही बजाज ने नई डॉमिनार में विकल्प के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है.

ये भी पढ़ें : बजाज ने भारत में लॉन्च की नई डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125, कीमत ₹ 50,176 से शुरू
 
2018 bajaj platina
बजाज ने डॉमिनार के साथ 2018 V12 और V15 और प्लैटिना भी लॉन्च की
 
बजाज ने डिस्कवर के दो नए मॉडल लॉन्च करने के साथ ही डॉमिनार को दो नए कलर्स में लॉन्च किया है. इसके साथ ही बजाज ने अपनी लगभग सभी बाइक्स को अपडेट करके बाज़ार में उतारने का प्लान बनाया है. कंपनी ने 2018 अवेंजर क्रूज़ 220 और अवेंजर स्ट्रीट 220 क्रूज़र को भी अपडेट किया है जो कुछ ही दिनों में लॉन्च की जाएंगी. दोनों बाइक्स में कंपनी ने एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कन्सोल, इन्सिग्निया और बॉडी ग्राफिक्स को मिलाकर कई और अपडेट किए हैं. बजाज ने भारत में अपनी अपडेटेड प्लैटिना और बजाज V12 के साथ V15 को भी 2018 मॉडल लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन दोनों बाइक्स में भी कई सारे बदलाव किए हैं और कीमत में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई बजाज अवेंजर क्रूज़ 220, जल्द भारत में लॉन्च होगी बाइक
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें