लॉगिन

बजाज पल्सर वीएस400 टीवी शूट के दौरान कैमरे में कैद, पूरे नाम का भी हुआ खुलासा

बजाज पल्सर वीएस400 की तस्वीर एक बार फिर टीवी शूट के दौरान कैमरे में कैद हुई है। बीते दिनों इस बाइक के टीवी कमर्शियल की शूटिंग लेह में की गई जिस दौरान इस बाइक की ताज़ा तस्वीरें ली गई हैं।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 24, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बजाज सीएस400 अब पल्सर वीएस400 के नाम से जानी जाएगी।
  • इस बाइक में 373.27 सीसी का इंजन लगा है।
  • ये इंजन 33 बीएचपी का पावर देता है।
बजाज ऑटो बहुत जल्द पल्सर वीएस400 (सीएस400) को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इस बाइक की कई स्पाई तस्वीरें सामने आई थी। अब बजाज पल्सर वीएस400 की तस्वीर एक बार फिर टीवी शूट  के दौरान कैमरे में कैद हुई है। बीते दिनों इस बाइक के टीवी कमर्शियल की शूटिंग लेह में की गई जिस दौरान इस बाइक की ताज़ा तस्वीरें ली गई हैं। साथ ही इस बाइक के पूरे नाम का भी खुलासा हो गया है। बजाज वीएस400 में 'वीएस' को 'Vantage Sportz' कहा जा सकता है।
 

बजाज पल्सर वीएस400 को सबसे पहले 2014 दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। तब इस बाइक को पल्सर सीएस400 नाम दिया गया था। टीवी शूट के दौरान बाइक के डीप ब्लू और ब्लैक शेड में नज़र आई। बीते दिनों
इस बाइक स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी लीक हुए ब्रोशर और एआरएआई (ARAI) सर्टिफिकेट के ज़रिए सामने आई थी।
 
वहीं, दूसरी तरफ बाइक का एआरएआई सर्टिफिकेट (ARAI) भी लीक हुआ है जो 23 जुलाई 2016 को जारी किया गया है। हालांकि, ये सर्टिफिकेट की विश्वसनीयता की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक वीएस400 में 373.27 सीसी का इंजन लगा है जो 33 बीएचपी का पावर देता है। इस ब्रोशर में बाइक का कुल वज़न 332 किलोग्राम बताया गया है।
 
 बाइक के फीचर्स की बात करें तो हम ये पहले से जानते हैं कि बजाज पल्सर वीएस400 में ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल टैंक माउंटेड डिजिटल डिस्प्ले, डुअल चैनल एबीएस, स्प्लिट सीट, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन सेटअप लगाया गया है। बाइक में लगा 373.27 बीएचपी इंजन लिक्विड कूल्ड होगा और इसे कंपनी के ट्रेडमार्क ट्रिपल-स्पार्क टेक्नोलॉजी से लैस किया जाएगा।
 

बजाज पल्सर वीएस400 की कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। इस बाइक का भारतीय बाज़ार में सीधा मुकाबला महिंद्रा मोजो और रॉयल एनफील्ड हिमालयन से होगा।

फोटो साभार: Binny Jacob (Facebook)
Calendar-icon

Last Updated on August 24, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें