लॉगिन

बजाज ने अस्थाई तौर पर एस200 और एस150 का प्रोडक्शन बंद किया, जल्द BSIV इंजन के साथ आएगी

बजाज ऑटो ने पल्सर रेंज को लेकर काफी गंभीर है। कंपनी पल्सर रेंज की पूरी लाइन-अप को अपडेट करने जा रही है और अब इस रेंज की बाइक BSIV इंजन के साथ आएगी।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 11, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने पल्सर रेंज को लेकर काफी गंभीर है। कंपनी पल्सर रेंज की पूरी लाइन-अप को अपडेट करने जा रही है और अब इस रेंज की बाइक BSIV इंजन के साथ आएगी। इसी सिलसिले में कंपनी ने पल्सर एस200 और एस150 (एडवेंचर स्पोर्ट) के प्रोडक्शन को अस्ताई तौर पर बंद कर दिया है। इन दोनों बाइक्स को बहुत जल्द BSIV इंजन के साथ उतारा जाएगा।

    कंपनी की डीलरशिप ने भी इन दोनों बाइक की बुकिंग करनी बंद कर दी है। carandbike.com ने जब डीलर्स से बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। डीलर्स ने बताया कि इन दोनों बाइक की डिलिवरी धनतेरस तक की गई और धनतेरस के बाद से ही इसकी बुकिंग बंद कर दी गई है। हालांकि, कुछ डीलर बचे हुए यूनिट्स को निकालने के लिए बाइक के साथ खास ऑफर मुहैया करा रहे हैं।

    इस साल कंपनी ने अब तक पल्सर रेंज की तीन बाइक के प्रोडक्शन को बंद किया है। हालांकि, कंपनी ने साफतौर पर कह दिया है कि इन दोनों बाइक की एक बार फिर वापसी होगी।बजाज पल्सर एस200 और एस150 को साल 2015 में लॉन्च किया गया था। इन दोनों बाइक को पसंद भी किया जाता रहा है। बजाज पल्सर एस200 ने बाज़ार में पल्सर 200एनएस (नेकेड स्पोर्ट) की जगह ली थी।

    इसी बीच कंपनी बहुत जल्द 2017 पल्सर 150 और 180 को लॉन्च करने जा रही है। इन दोनों बाइक को अपडेट और BSIV इंजन के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा कंपनी अपनी फ्लैगशिप बाइक बजाज क्राटोस को भी इस साल के अंत तक लॉन्च करने वाली है। बजाज क्रटोस का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है। ये बजाज की अब तक की सबसे पावरफुल बाइक होगी।
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें