लॉगिन

बेनेली ने भारत में लॉन्च की अपडेटेड बाइक TNT 300 ABS, जानें क्या है कीमत

बेनेली ने भारत में अपनी अपडेटेड बाइक टीएनटी 300 एबीएस लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस बाइक को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया है और यह बेनेली की एबीएस वाली भारत में तीसरी बाइक है. भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3 लाख 29 हज़ार रुपए रखी गई है. जानें कितनी पावरफुल है बेनेली टीएनटी 300 एबीएस?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बेनेली ने भारत में एबीएस से लैस टीएनटी 300 लॉन्च कर दी है
  • यह कंपनी की तीसरी एबीएस बाइक है जो भारत में लॉन्च हुई है
  • इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3 लाख 29 हज़ार रुपए है

बेनेली ने भारत में अपनी अपडेटेड बाइक बेनेली टीएनटी 300 एबीएस लॉन्च कर दी है. एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.29 लाख रुपए रखी गई है. एबीएस वाली बेनेली टीएनटी 300 की कीमत स्टैंडर्ड वर्ज़न से लगभग 26,000 रुपए ज्यादा है. इस बाइक के भारत में लॉन्च होते ही पुरानी बाइक अब भारत में नहीं बेची जाएगी. यह कंपनी की तीसरी बाइक है जो भारत में एबीएस के साथ लॉन्च हुई है, इससे पहले टीएनटी 600आई और 302आर पहले से बाजार में उपलब्ध हैं. अब सिर्फ टीएनटी 25 बिना एबीएस के भारत में बिक रही है और उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भी अपडेट करेगी.
 

dsk benelli tnt 300

कंपनी ने इस बाइक को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया है
 
बेनेली ने टीएनटी 300 एबीएस के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और बाइक में 300 सीसी का इंजन लगाया है. यह इंजन लिक्विड कूल्ड है और 3-सिलेंडर वाला हे जो 37 बीएचपी पावर और 26.5 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया है, इसके साथ ही फ्रंट में यूएसडी फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाया है. टीएनटी 300 एबीएस के पिछले टायर में डुअल डिस्क ब्रेक और अगले टायर में सिंगल पेटल डिस्क लगाया गया है. कंपनी ने बाइक में 17-इंच अलॉय व्हील्स के साथ मैटज़ेलर टायर का इस्तेमाल किया है.
 

dsk benelli tnt 300

यह कंपनी की तीसरी बाइक है जो भारत में एबीएस के साथ लॉन्च हुई है
 
बेनेली टीएनटी 300 एबीएस भारत में कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. अब एबीएस के साथ अपडेट होकर आई बाइक कई सारे ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है. बेनेली की बाइक्स अपने बेहतरीन एक्ज़्हॉस्ट और शानदार साउंड के लिए भी जानी जाती हैं. बेनेली भारत में और भी कई नई बाइक्स लॉन्च करने वाली है जिनमें लिओनसिनो नवंबर 2017 में लॉन्च होगी. इसके साथ ही कंपनी की टीआरके 502 अगले साल जनवरी तक लॉन्च हो सकती है.
 

Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें