लॉगिन

डीएसके इसी महीने लॉन्च करेगी बेनेली TNT 300 ABS, जानें क्या है अनुमानित कीमत

भारत के बाइक मार्केट में मजबूत पकड़ बनाती डीएसके-बेनेली इसी महीने ABS वाली अपडेटेड बाइक बेनेली टीएनटी 300 लॉन्च करने वाली है. कंपनी की यह बाइक लुक और परफॉर्मेंस के मामले में बेहतरीन है और इंजन में दमदार है. कंपनी की डीलरशिप पर बाइक की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है. जानें क्या है बाइक की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 18, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2015 में लॉन्च की गई थी डीएसके-बेनेली टीएनटी 300
  • कंपनी ने बाइक में 300 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन लगाया है
  • बाइक में लगा इंजन 37 bhp पावर और 26.5 Nm टॉर्क जनरेट करता है

डीएसके-बेनेली इसी महीने अपनी अपडेटेड बाइक बेनेली टीएनटी 300 एबीस लॉन्च करने वाली है. वैसे तो इस वित्तीय वर्ष में कंपनी बड़े प्लान के तहत बाइक्स लॉन्च करने वाली है, लेकिन पहले बेनेली अपनी पहले से बाज़ार में मौजूद बाइक्स को अपडेट करने में लगी है. इस साल की शुरूआत में बेनेली ने अपनी बाइक 302आर लॉन्च की थी और अब इटली की इस बाइक निर्माता कंपनी एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम वाली बेनेली टीएनटी 300 बाइक बाजार में उतारेगी. कार एंड बाइक से बातचीत के दौरान भारत में बेनेली डीलरशिप ने बाइक के इसी महीने लॉन्च और प्री-बुकिंग शुरू होने की बात कन्फर्म की है.
 

dsk benelli tnt 300

कंपनी ने बेनेली टीएनटी 300 एबीएस में 6-स्पीड गियरबाक्स दिया है
 
बेनेली ने अभी इस बाइक के दाम साझा नहीं किए हैं लेकिन डीलरशिप की मानें तो कंपनी इस बाइक की कीमत में मामूली इजाफा करने वाली है. बता दें कि भारत में फिलहाल बिक रही बिना एबीएस वाली टीएनटी 300 की एक्सशोरूम कीमत 3.03 लाख रुपए है. बेनेली की यह तीसरी बाइक है जो एबीएस के साथ आने वाली है, इससे पहले बेनेली टएनटी 600आई और नई बेनेली 302आर भारतीय बाज़ार में उपलब्ध हैं. डीएसके-बेनेली के बॉस शिरीश कुलकर्णी ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि भारत में बेनेली बाइक्स के साथ स्टैडर्ड एबीएस दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : कावासाकी ने दी अपनी नई बाइक A2 Z900 की जानकारी, नए राइडर्स को टार्गेट करके बनाई
 
बेनेली टीएनटी 300 एबीएस को भी 302आर की तर्ज पर ही बनाया गया है और बाइक में इंजन भी समान पावर वाला लगाया गया है. बाइक में 300 सीसी का 3-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 37 बीएचपी पावर और 26.5 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बेनेली टीएनटी 300 एबीएस में 6-स्पीड गियरबाक्स दिया है. बाइक के फ्रंट में यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ अगले टायर में डुअल डिस्क और पिछले टायर में सिंगल डिस्क ब्रेक लगाया गया है.
 

Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें