लॉगिन

डैटसन गो क्रॉस 2017 तक भारत में हो सकती है लॉन्च

डैटसन गो क्रॉस 2017 तक भारत में लॉन्च की जा सकती है। इस कार को 2016 दिल्ली ऑटो एकस्पो में शोकेस किया गया था और तब इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 12, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डैटसन गो क्रॉस को 2016 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था।
  • इस कार को गो प्लस की तर्ज पर तैयार किया गया है।
  • इस कार में 5 लोगों के बैठने की सुविधा होगी।
डैटसन गो क्रॉस 2017 तक भारत में लॉन्च की जा सकती है। इस कार को 2016 दिल्ली ऑटो एकस्पो में शोकेस किया गया था और तब इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। क्रॉसओवर सेगमेंट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए डैटसन भी इस सेगमेंट में जल्द से जल्द अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहती है।
 


गो क्रॉस को गो प्लस की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस की गई गो क्रॉस कॉन्सेप्ट में हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल, स्वेप्टबैक एलईडी हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, स्किड प्लेट और प्लास्टिक क्लैडिंग लगाया गया था। माना जा रहा है कि ये कार अपने कॉन्सेप्ट मॉडल से बहुत अलग नहीं होगी। कार में 5 लोगों के बैठने की सुविधा होगी। कार की केबिन में नया डैशबोर्ड लगाया जाएगा और कई नए फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा।
 

डैटसन गो क्रॉस पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर dCi डीज़ल इंजन लगा होगा। भारत में लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला ह्युंडई एक्टिव i20, टोयोटा इटिऑस क्रॉस और फिएट अवेंचुरा से होगा।
Calendar-icon

Last Updated on August 12, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें