लॉगिन

डैटसन रेडी-गो में लगा हो सकता है रेनो क्विड का 800सीसी इंजन, 14 अप्रैल को होगी पेश

भारत में एंट्री-लेवल कार सेगमेंट में गो और गो+ को लॉन्च करने के बाद डैटसन इंडिया नई कार रेडी-गो के साथ एक बार फिर तैयार है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 11, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में एंट्री-लेवल कार सेगमेंट में गो और गो+ को लॉन्च करने के बाद डैटसन इंडिया नई कार रेडी-गो के साथ एक बार फिर तैयार है। डैटसन रेडी-गो को सबसे पहले 2014 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकस किया गया था। डैटसन रेडी-गो को 14 अप्रैल को पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि डैटसन रेडी-गो की कीमत कम होगी और इसे लाइन अप में गो और गो+ से नीचे रखा जाएगा।

    क्लिक करें: रोड टेस्ट के दौरान स्पाई कैमरे में कैद हुई डैटसन रेडी-गो

    बीते दिनों अपनी स्टाइलिंग के लिए मशहूर इस कार के स्पाई इमेज भी इंटरनेट पर देखे गए थे। बताया जा रहा है कि डैटसन-रेडी गो में भी रेनो क्विड के 800सीसी इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में रेनो-निसान के संयुक्त तत्वाधान में बनाया गया 1.0-लीटर इंजन को लगाया जा सकता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा।
     


    डैटसन रेडी-गो को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफॉर्म पर रेनो क्विड भी बनाई जाती है। रेडी-गो में 800सीसी, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा होगा जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। डैटसन रेडी-गो को रेनो-निसान के ओरागडम, तमिलनाडू स्थित प्लांट में तैयार किया जाएगा।

    हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कंपनी इस कार में रेनो क्विड की तरह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल मीटर क्लस्टर जैसे फीचर्स देगी या नहीं लेकिन, उम्मीद है कि इस कार में कई नई चीजें देखने को मिल सकती हैं। कार की कीमत और फीचर्स जानने के लिए आपको लॉन्च तक इंतज़ार करना होगा। हालांकि, बताया जा रहा है कि डैटसन रेडी-गो की कीमत रेनो क्विड से भी कम हो सकती है।
    Calendar-icon

    Last Updated on April 11, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें