लॉगिन

डैटसन रेडी-गो नेपाल में लॉन्च हुई, जानें कार की कीमत

निसान की लो-कॉस्ट कार ब्रैंड डैटसन ने मंगलवार को नेपाल में अपनी एंट्री-लेवल हैचबैक रेडी-गो को लॉन्च कर दिया। डैटसन रेडी-गो को भारत में जून 2016 में लॉन्च किया गया था।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डैटसन रेडी-गो को भारत में जून 2016 में लॉन्च किया गया था।
  • इस हैचबैक को भारत में अब तक 10,00 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है।
  • नेपाल में लॉन्च हुई कार में दिए गए फीचर्स भारतीय मॉडल की तरह ही है।
निसान की लो-कॉस्ट कार ब्रैंड डैटसन ने मंगलवार को नेपाल में अपनी एंट्री-लेवल हैचबैक रेडी-गो को लॉन्च कर दिया। डैटसन रेडी-गो को भारत में जून 2016 में लॉन्च किया गया था। नेपाल में डैटसन के आधिकारिक डीलर पायनियर मोटो कॉर्प ने इस बात का ऐलान किया। डैटसन रेडी-गो की नेपाल में कीमत NPR 1.39 मिलियन (नेपाली करेंसी) से लेकर NPR 1.84 के बीच रखी गई है।

नेपाल में डैटसन रेडी-गो के लॉन्च के मौके पर पायनियर मोटो कॉर्प के मैनेजिंग डायरेक्टर संदीप शारदा ने कहा, 'डैटसन रेडी-गो एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट में एक अच्छी कार है। कार का बेस्ट-इन-क्लास ग्राउंड क्लियरेंस, माइलेज और फीचर्स इसे और भी खास बनाता है।'
 

डैटसन ने इस कार को 'अर्बन क्रॉसओवर' की तर्ज पर तैयार किया है। इस कार को सबसे पहले 2014 दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। कार की लंबाई 3,429mm, चौड़ाई 1,560mm, ऊंचाई 1,541mm और व्हीलबेस 2,348mm का है।

डैटसन रेडी-गो में 799सीसी iSAT (इंटेलिजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टेक्नोलॉजी) पेट्रोल इंजन लगा है जो 53 बीएचपी का पावर और 72Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। नेपाल में लॉन्च हुई डैटसन रेडी-गो में वही सारे फीचर्स दिए गए जो भारतीय मॉडल में उपलब्ध हैं।

भारत में इस कार को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और इसे अब तक 10,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। इस साल के अंत तक डैटसन रेडी-गो के एएमटी वेरिएंट को भी लॉन्च किया जा सकता है।
Calendar-icon

Last Updated on July 27, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें