लॉगिन

बिना किसी स्टीकर के दिखाई दी 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट, त्योहारों के सीज़न में होगी लॉन्च!

फोर्ड इसी साल त्योहारों के मौसम में अपडेटेड SUV 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इस कार के इंटीरियर की कुछ फोटोज़ देखने को मिली हैं जिनसे इसके केबिन में हुए अपडेट्स की जानकारी हम आपसे साझा कर रहे हैं. इस कार के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर में भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट का संभावित लॉन्च इसी साल त्योहारों के सीज़न में होगा
  • SUV में नए स्टाइल का केबिन और नया इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है
  • माना जा रहा है 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा
फोर्ड जल्द ही अपनी अपडेटेड SUV 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. हाल ही में से कार बिना किसी केमुफ्लैग स्टीकर के साथ स्पॉट हुई है. दिखने में यह सब-4 मीटर SUV बेहतरीन है और इसमें कॉस्मैटिक अपडेट के साथ कंपनी ने हाईटेक फीचर्स मुहैया कराए हैं. जहां कंपनी ने इस कार के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी, वहीं इसके फेस्टिवल सीज़न में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं. फोर्ड की 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट पहली बार बिना किसी स्टीकर के सामने आई है और इसका पूरा एक्सटीरियर आप इन फोटोज में देख सकते हैं.
 
2017 ford ecosport facelift side
कॉस्मैटिक अपडेट के साथ कंपनी ने हाईटेक फीचर्स मुहैया कराए हैं

 
बेहतरीन फीचर्स से लैस है SUV

स्पाय शॉट को देखकर इस कार में किए गए अपडेट्स साफ दिखाई दे रहे हैं. फोर्ड ने नई एकोस्पोर्ट में नई डिज़ाइन का डैशबोर्ड लगाया है जो बड़े स्टिक-आउट डिस्प्ले के साथ दिखाई दे रहा है. कंपनी इस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे एडवांस फीचर्स भी दे सकती है. इसके साथ ही नई एकोस्पोर्ट में फोर्ड SYNC इन-कार सिस्टम भी दिया जा सकता है. बड़े डिस्प्ले के नीचे कई सारी बटनें भी नज़र आ रही हैं जिनसे इंन-कार कंट्रोल सिस्टम काम करेगा. फोर्ड ने इसे ग्लॉसी ब्लैक फिनिश दिया है, साथ ही पिछले के मुकाबले ये डैशबोर्ड बेहतर और व्यवस्थित हो गया है. कार की स्टीयरिंग में म्यूज़िक और टेलीफोनी माउंटेड कंट्रोल दिया गया है.
 
2017 ford ecosport facelift rear
फोर्ड जल्द ही अपनी अपडेटेड SUV 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है

 
एक्सटीरियर अपडेट्स

नई डिज़ाइन का अगला हिस्सा
नया फ्रंट बंपर
नई ग्रिल
नए एंग्युलर फॉग लैंप्स
प्लास्टिक क्लैडिंग
सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट
नए अलॉय व्हील्स
नई स्टाइल के टेललैंप्स
 
ford ecosport spied
हाल ही में से कार बिना किसी केमुफ्लैग स्टीकर के साथ स्पॉट हुई है

 
इंजन में नही होने वाला कोई बदलाव!

फोर्ड ने इस SUV के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में भी पुरानी एकोस्पोर्ट वाला इंजन मिलेगा. इस कार के साथ 1-लीटर का एकोबूस्ट पेट्रोल इंजन लगाया है जो 123 bhp पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही 1.5-लीटर Ti-VCT पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 bhp पावर जनरेट करता है. कंपनी ने कार में 1.5-लीटर का TDCi डीजल इंजन दिया है जो 99 bhp पावर जनरेट करता है. फोर्ड ने एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड DCT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. बता दें कि बाजार में लॉन्च के बाद इस SUV का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा TUV और अपकमिंग टाटा नैक्सन से होगा.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें