लॉगिन

बीएमडब्ल्यू i4 को मिली ग्रीन एनकैप टैस्ट में 5-स्टार की रेटिंग

बीएमडब्ल्यू i4 ने ग्रीन एनकैप टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल की है, जो कि एक शानदार आंकड़ा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 5, 2024

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्रीन NCAP  द्वारा प्रकाशित की गई नई टैस्ट रेटिंग में बीएमडब्ल्यू i4 को 5 स्टार की रेटिंग मिली हैं, यह एक स्वतंत्र प्रोग्राम है जो यूरोप में कारों के पर्यावरणीय प्रभाव का आकलन करने पर केंद्रित है. इन इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ-साथ, बड़े परिवार और छोटे परिवार सेग्मेंट में अन्य कारों पर भी मूल्यांकन किया गया, जिनमें ह्यून्दे आयोनिक 6, एमजी 4, बीवाईडी डॉल्फिन, स्मार्ट #3 और पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज एक्टिव टूरर शामिल हैं. आइए BMWi4 के परिणामों पर करीब से नज़र डालें.

     

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे और X1 की कीमतें ₹ 90,000 तक बढ़ीं

     

    बीएमडब्ल्यू i4 eDrive35 से शुरुआत करते हुए, एक रियर-व्हील-ड्राइव सैलून जिसमें 282 bhp की अधिकतम ताकत और 400 Nm का पीक टॉर्क है, जिसमें 67 kWh की घोषित उपयोग योग्य बैटरी क्षमता है. साफ एयर इंडेक्स ने 10/10 का सही स्कोर हासिल किया, जबकि ऊर्जा दक्षता और ग्रीनहाउस गैस इंडेक्स ने क्रमशः 9.3/10 और 9.5/10 स्कोर हासिल किया.

    bmwi4

    BMW i4 ने 96 प्रतिशत का औसत स्कोर हासिल किया

     

    टैस्टिंग के दौरान, मापी गई प्रयोग करने योग्य बैटरी क्षमता 67.4 kWh के घोषित मूल्य से काफी मेल खाती है. वाहन को 11 किलोवाट चार्जिंग पावर के साथ चार्ज करने पर, पूर्ण बैटरी रिचार्ज में बिजली ग्रिड से 75.0 किलोवाट की खपत होती है, जिससे 89.9 प्रतिशत की सराहनीय ग्रिड-टू-बैटरी आउटपुट दक्षता प्राप्त होती है. बीएमडब्ल्यू i4 ने सभी 5 ग्रीन स्टार अर्जित करते हुए 96 प्रतिशत का प्रभावशाली औसत स्कोर हासिल किया.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें