लॉगिन

हीरो करिज्मा XMR 210 की लॉन्च तारीख का खुलासा हुआ

हीरो करिज्मा 29 अगस्त, 2023 को बिल्कुल नए अवतार में वापस आएगा। हीरो मोटोकॉर्प ने 'ब्लॉक योर डेट' आमंत्रण भेजकर बिना नाम लिए आगामी मॉडल के लॉन्च को टीज़ है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 24, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो नई करिज्मा एक्सएमआर 210 होने की संभावना है. कंपनी ने "अपनी तारीख को ब्लॉक करें" संदेश के साथ "लीजेंड की वापसी का गवाह" मैसेज के साथ भेजा है. इनवाइट में बाइक का ज़िक्र नहीं है. हालाँकि, एक टीज़र वीडियो से संकेत मिलता है कि नया मॉडल लगभग निश्चित रूप से बिल्कुल नई हीरो करिज्मा होगी, जिसे 29 अगस्त, 2023 को लॉन्च किया जाएगा.

     

    यह भी पढ़ें: डीलर इवेंट पर दिखी नई हीरो करिज़्मा, जल्द होगी लॉन्च

    Hero Karizma XMR 210

    हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210, जिसे संभवतः नई करिज्मा कहा जाएगा, फिलहाल ये एक रहस्य है कि इसका नाम क्या होगा. इस साल की शुरुआत में, ट्रेडमार्क फाइलिंग में नए हीरो करिज्मा के नाम की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद आने वाली मोटरसाइकिल के टैस्टिंग मॉडल को देखा गया, साथ ही इस साल मई में एक डीलर इवेंट में दिखाया गया. इस महीने की शुरुआत में, नई करिज़्मा XMR 210 लीक हुई पेटेंट तस्वीरों में सामने आई थी, जो आने वाली बाइक के डिजाइन और डिटेल्स के बारे में बहुत सारी जानकारी देती है.

    Hero Karizma XMR 210 Patent Image m1

    नई करिज्मा एक्सएमआर 210 एक बिल्कुल नए, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आएगी, हीरो का पहला लिक्विड-कूल्ड इंजन, लगभग 210 सीसी  के साथ आएगा और लगभग 25 बीएचपी की ताकत और 30 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा. इंजन के 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने की उम्मीद है और इसे सिंगल-पीस, ट्यूबलर स्टील फ्रेम पर बनाया जाएगा और बाइक का डिज़ाइन उभरे हुए क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ फुल-फेयर्ड बॉडीवर्क के साथ होगा.

    Hero Karizma

    सबसे पहली हीरो करिज्मा की भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और इसे पहली बार 2003 में लॉन्च किया गया था. दो दशक बाद, नए इंजन और चेसिस के साथ इसे फिर से लॉन्च करने की तैयार ही

     

    फीचर लिस्ट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डुअल-चैनल एबीएस के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होने की उम्मीद है. ज्यादा जानकारियां और कीमत की घोषणा 29 अगस्त 2023 को की जाएंगी. नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की कीमत प्रतिस्पर्धी होने की उम्मीद है, और हमें उम्मीद है कि कीमतें ₹2 लाख (एक्स-शोरूम) से कम होंगी.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on July 24, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें