लॉगिन

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की स्पाई इमेज लीक, कार में किए गए हैं कई बदलाव

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट का बाज़ार में बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। इस कार को अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है। इस बीच होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की तस्वीर एक स्पाई कैमरे में कैद हुई है। तस्वीर में ये साफ देखा जा सकता है कि होंडा अमेज़ के नए मॉडल में कंपनी ने कई बदलाव किए हैं।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 22, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट का बाज़ार में बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। इस कार को अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है। इस बीच होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की तस्वीर एक स्पाई कैमरे में कैद हुई है। ये तस्वीर एक डीलरशिप यार्ड की है। तस्वीर में ये साफ देखा जा सकता है कि होंडा अमेज़ के नए मॉडल में कंपनी ने कई बदलाव किए हैं।

    कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ साथ केबिन को भी एक नया रूप दिया गया है जो देखने में होंडा मोबिलियो से प्रभावित नज़र आ रहा है। बताया जा रहा है कि होंडा अमेज़ का नया मॉडल मौजूदा मॉडल से करीब 15,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक महंग हो सकता है।

    होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट में नया फ्रंट फेसिया, स्पोर्ट्स ग्रिल, स्मोक्ड हेडलैप, मस्क्यूलर बंपर और पहले से बड़े एयरडैम नज़र आ रहे हैं। वहीं कार की साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
     

    कार के इंटीरियर में भी कई बदलाव नज़र आ रहे हैं। कार की डैशबोर्ड को नया लुक दिया गया है। एसी वेंट, सेंटर कंसोल को पहले से ज्यादा स्टाइलिश बनाया गया है। सेंटर कंसोल में पियानो ब्लैक फिनिश नज़र आ रहा है। कार के अंदर ब्लैक-बीज कलर स्कीम को रखा गया है। इसके अलावा 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और गियर लीवर मौजूदा मॉडल की तरह ही है।

    पढ़ें: होंडा ने रिकॉल की सिटी, जैज और सिविक कारें, एयरबैग में खराबी की शिकायत

    कार 1.2-लीटर आई-वीटेक पेट्रोल और 1.5-लीटर आई-डीटेक डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इस कार के मौजूदा मॉडल में भी यही इंजन लगा है। कार का पेट्रोल इंजन 87 बीएचपी का पावर और 109Nm का टॉर्क देता है। वहीं, इसका डीज़ल इंजन 99 बीएचपी का पावर और 200Nm का टॉर्क देता है। इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन की सुविधा है। नई होंडा अमेज़ की माइलेज को पहले से बेहतर बनाया गया है।

    फोटो साभार: GaadiWaadi
    Calendar-icon

    Last Updated on February 22, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें