लॉगिन

होंडा ने लॉन्च की Rs. 6.49 लाख कीमत की प्रिविलेज एडिशन अमेज़, कंपनी ने दिए नए फीचर्स

होंडा ने अपनी लिमिटेड एडिशन सबकॉम्पैक्ट सिडान अमेज़ और भी ज्यादा अपडेट करके लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस कार में कई नए फीचर्स एड करके इसे प्रिमियम टच देने की कोशिश की है. दिल्ली में नई अमेज़ की एक्सशोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए से 7.73 लाख रुपए है. क्या हैं कार के नए फीचर्स जो बनाते हैं इसे लिमिटेड एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा ने अमेज़ प्रिविलेज एडिशन लॉन्च की है जो S (O) MT वेरिएंट पर बेस्ड है
  • फिलहाल बाजार में मौजूद कार से नई अमेज़ 10,000 रुपए महंगी हो गई है
  • होंडा अगले साल तक इस कार का नैक्स्ट जनरेशन वर्जन लॉन्च कर सकती है
होंडा ने भारत में अपनी नई सबकॉम्पैक्ट सिडान अमेज़ का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है. होंडा अमेज़ प्रिविलेज एडिशन में कंपनी ने कई अपडेटेड और नए फीचर्स एड किए हैं. यह नई कार S (O) MT वेरिएंट पर बेस्ड है. दिल्ली में इस सिडान के पेट्रोल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए और डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 7.73 लाख रुपए है. फिलहाल बिक रही अमेज़ के मुकाबले ये कार 10,000 रुपए महंगी होगी. इसके साथ ही कंपनी ने पहले से ही इस कार को सेफ्टी के मामले में काफी बेहतर बनाया है. होंडा ने नई अमेज़ में हाईटैक फीचर्स जरूर दिए हैं,लेकिन कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.
 
honda amaze privilege edition

 
ये हैं प्रिविलेज एडिशन अमेज़ के फीचर्स

होंडा ने नई सबकॉम्पैक्ट सिडान अमेज़ प्रिविलेज एडिशन के एक्सटीरियर में भी कोई बदलाव नहीं किया है. कहने का मतलब कार दिखने में मौजूदा अमेज़ जैसी ही है लेकिन नए बॉडी ग्राफिक्स इसे फ्रैश लुक देते हैं. कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसे होंडा ने डिजिपैड का नाम दिया है. इसमें सैटेलाइट लिंक 3डी नेविगेशन के साथ 1.5 जीबी की इंटरनल मैमोरी, मिरर लिंक सपोर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने ऑप्शनल वाईफाई भी दिया है जिससे इंटरनैट एक्सेस और लाइव ट्रैफिक यूज़ कर सकते हैं.
 
honda amaze privilege edition interior

 
अब और भी कंफर्टेबल हो गई है होंडा अमेज़

होंडा ने इस कार में बीजे सीट कवर्स और ड्राइव साइड सेंटर आर्मरेस्ट दिया है. लिमिटेड एडिशन वाली अमेज़ में रियर पार्किंग सेंसर के साथ सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग्स और एबीएस भी दिया है. इन फीचर्स के साथ कंपनी ने कार को प्रिमियम टच देने की पूरी कोशिश की है. लॉन्च के वक्त होंडा कार इंडिया के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा कि ’हम हमेशा अपने कस्टमर्स को सबसे बेहतर फीचर्स मुहैया कराने के लिए तत्पर हैं. डिजिपैड जैसे कई फीचर्स हैं जो हमने इस लिमिटेड एडिशन अमेज़ में दिए हैं.’
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें