लॉगिन

2023 होंडा CB300F भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 1.70 लाख

बदली हुई मोटरसाइकिल में अब एक आधुनिक OBD2-अनुरूप इंजन है, लेकिन इसका प्रदर्शन अपरिवर्तित रहता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 12, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में 2023 CB300F को लॉन्च किया है. यह सिंगल डीलक्स प्रो वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत ₹1.70 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है. इस मोटरसाइकिल में अब एक नया OBD2-कंप्लायंट इंजन मिलता है, इसके अलावा कोई अन्य मैकेनिकल परिवर्तन नहीं है.

    Honda CB 300 F

    इस मोटरसाइकिल में अब नया OBD2- कंप्लायंट इंजन मिलता है

     

    बदली हुई होंडा CB300F अपने पिछले प्रदर्शन को बरकरार रखती है, इसमें 293.52 cc सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है जो 24.14 बीएचपी की ताकत और 25.6 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. सुरक्षा और प्रदर्शन को डुअल-चैनल एबीएस और होंडा के सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (एचएसटीसी) से लैस किया गया है. मोटरसाइकिल डुअल डिस्क ब्रेक के साथ आती है जिसमें आगे 276 मिमी और पीछे 220 मिमी डिस्क ब्रेक मिलता है. इसके अलावा, इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क और 5-स्टेप एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक की सुविधा है.

     

    यह भी पढ़ें: होंडा ने 2023 लिवो को भारत में लॉन्च किया

     

    CB300F में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर,फ्यूल गेज, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और क्लॉक जैसे डिस्प्ले के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल है. यह निरंतर कनेक्टिविटी के लिए ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम और होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (एचएसवीसीएस) के साथ आती है.

    Honda CB 300 F 2

    होंडा CB300F को डीलक्स प्रो वैरिएंट और तीन रंग विकल्पों में पेश की जाएगी

     

    2023 होंडा CB300F को पेश करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, त्सुत्सुमु ओटानी ने कहा, “अपने लॉन्च के बाद से, होंडा CB300F एक हेड टर्नर रही है. एक सच्चे स्ट्रीट फाइटर की भावना और प्रदर्शन, बहुमुखी प्रतिभा और आधुनिकता के बेहतरीन संतुलन के साथ, सीबी300एफ ने बेजोड़ शैली, आराम और शक्ति का प्रदर्शन करके अगली पीढ़ी के सवारों की आकांक्षाओं को पूरा किया है. नया 2023 मॉडल OBD-II A इंजन और अन्य आधुनिक तकनीकों के साथ और बेहतर है जो सड़क पर शानदार प्रदर्शन और चपलता के साथ सवारी के अनुभव को और बेहतर बनाएगी."

     

    2023 होंडा CB300F को डीलक्स प्रो वैरिएंट में तीन रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें स्पोर्ट्स रेड, मैट मार्वल ब्लू मेटालिक, और मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक शामिल है. 

    Calendar-icon

    Last Updated on September 12, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें