लॉगिन

होंडा ने जारी की 10वीं जानरेशन अकॉर्ड की टीजर इमेज, जल्द हो सकती है लॉन्च

कंपनी अपनी नई अकॉर्ड में 1.5 लीटर और 2.0 लीटर इंजन के साथ होंडा टू-मोटर हाईब्रिड टैक्नोलॉजी भी दे सकती है. कार के 1.5 लीटर और 2.0 लीटर के साथ नॉर्मल सीवीटी या स्पोर्टी 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा, वहीं 2.0 लीटर इंजन के साथ ऑप्शनल 10 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2.0 लीटर इंजन में ऑप्शनल 10 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है
  • कंपनी इस कार में टर्बोचार्ज्ड के साथ हाईब्रिड इंजन भी दे सकती है
  • इस साल के अंत तक होंडा लॉन्च कर सकती है 10वी जनरेशन अकॉर्ड
होंडा ने हाल ही में अपनी 10वीं जनरेशन अकॉर्ड की टीजर इमेज जारी की है. कंपनी इस कार को 2017 के अंत तक लॉन्च कर सकती है. होंडा का कहना है कि यह कार पूरी तरह री-डिजाइन और री-इंजीनियर्ड होगी. टीजर इमेज दिखी कार पूरी तरह कैमुफ्लैकग स्टीकर से ढकी हुई थी जिसकी वजह से पिछली और नई कार के एक्सटीरियर में अंतर करना मुश्किल हो गया. बता दें कि नई जनरेशन अकॉर्ड और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में आ सकती है. कंपनी इस कार को 3 तरह के पावरफुल इंजन ऑप्शन्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है.
 
next generation honda accord

 
होंडा अकॉर्ड 2018 में मिलेंगे 3 इंजन ऑप्शन्स

कंपनी अपनी नई अकॉर्ड में 1.5 लीटर और 2.0 लीटर इंजन के साथ होंडा टू-मोटर हाईब्रिड टैक्नोलॉजी भी दे सकती है. कार के 1.5 लीटर और 2.0 लीटर के साथ नॉर्मल सीवीटी या स्पोर्टी 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा, वहीं 2.0 लीटर इंजन के साथ ऑप्शनल 10 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है. दोनों ही इंजन ऑप्शन र्टिंन टर्बो चार्ज्ड हो सकते हैं. बता दें कि कंपनी इस कार को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च करेगी और होंडा की मानें तो  दो प्लांट्स पर लगभग 960 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी है.
 
next generation honda accord

 
फ्यूल एफिशिएंट होगी ऑल न्यू 2018 अकॉर्ड

अमेरिका होंडा मोटर के सीनियर वाइस प्रसिडेंट और जनरल मैनेजर जैफ कॉनरेड ने बताया कि इस कार में 3 नए इंजन पावर ऑप्शन्स होंगे. 10वीं जनरेशन की ये कार न सिर्फ एक बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस देगी, बल्कि रिफाइन्ड होने के साथ फ्यूल एफिशिएंट भी होगी. जैफ ने बताया कि जैसे नई होंडा सिविक ने लोगों का ध्यान दोबारा कॉम्पैक्ट कार सैगमेंट की तरफ खींचा है, वैसे ही नई अकॉर्ड भी लोगों को मिडसाइज़ सिडान के बारे में दोबारा सोचने को मजबूर कर देगी.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें