लॉगिन

ह्यून्दे एक्सटर की बुकिंग का आंकड़ा पहुंचा 1 लाख के पार, औसत वेटिंग पीरियड 6-7 महीने

इससे पहले अक्टूबर 2023 में एक्सटर को 75,000 से अधिक बुकिंग मिली थीं, और इसके लॉन्च के पहले महीने के भीतर 50,000 का आंकड़ा पहुंच गया था.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 2, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे एक्सटर ने भारत में 1 लाख कारों की बुकिंग का महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल कर लिया है. इस माइक्रो-एसयूवी को 10 जुलाई, 2023 को लॉन्च किया गया था और इसने उल्लेखनीय मांग हासिल की है. इससे पहले, अक्टूबर 2023 में एक्सटर को 75,000 से अधिक बुकिंग मिली थीं, और इसके लॉन्च के पहले महीने के भीतर 50,000 का आंकड़ा पहुंच गया था, जिसमें सनरूफ वाले वैरिएंट की कुल बुकिंग का 75 प्रतिशत हिस्सा था.

     

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री नवंबर 2023: ह्यून्दे मोटर इंडिया ने 65,801 वाहन बेचे

    Hyundai Exter 45

    ह्यून्दे की कीमत ₹6.00 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है

     

    इसके अलावा वैरिएंट के हिसाब से इसकी प्रतीक्षा अवधि के संबंध में कारएंडबाइक को पता चला है कि माइक्रो-एसयूवी की औसत प्रतीक्षा अवधि 6-7 महीने है. हालाँकि, एंट्री लेवल: Ex और EX(O) वैरिएंट के लिए प्रतीक्षा अवधि 14 महीने तक जा सकती है. इस बीच, मिड-स्पेक वैरिएंट पर वर्तमान में 4-10 महीने की प्रतीक्षा अवधि है.

    Hyundai Exter 22

    ब्रांड को 1 लाख बुकिंग का आंकड़ा हासिल करने में लगभग 4 महीने लगे

     

    ह्यून्दे एक्सट एक फीचर से भरपूर कार है जो अपने सेगमेंट में सबसे अलग है. यह एलईडी डीआरएल, स्टाइलिश एलॉय व्हील, क्लैडिंग और रूफ रेल्स और प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ आती है. कैबिन के अंदर आपको एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, ऑटो एसी और एक स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ को सपोर्ट करता है. ह्यून्दे सेगमेंट का पहला डुअल-कैमरा डैश कैम भी पेश करती है.

    Hyundai Exter 38

    एक्सटर सात अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है

     

    एक्सटर सात अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें EX, EX (O), S, S (O), SX, SX (O) और SX (O) शामिल हैं, S और SX ट्रिम्स में CNG विकल्प उपलब्ध हैं. ह्यून्दे एक्स्टर की कीमत ₹6.00 लाख से शुरू होती है और ₹10.14 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

     

    इंजन की बात करें तो यह 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा के साथ आती है जो 82 बीएचपी की अधिकतम ताकत और 113.8 एनएम का टॉर्क बनाता है. एसयूवी को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) या स्मार्ट ऑटो एएमटी (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) के साथ जोड़ा गया है, जिसमें सेगमेंट-फर्स्ट पैडल शिफ्टर की सुविधा है. इसके अतिरिक्त, सीएनजी के साथ 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन है, जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें