लॉगिन

ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट की टेस्टिंग जारी, पहली बार हुई कैमरे में कैद

इन दिनों ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट की रोड टेस्टिंग की जा रही है। रोड टेस्टिंग के दौरान पहली बार इस कार की स्पाई तस्वीरें कैमरे में कैद की गई हैं।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 20, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • कार की फ्रंट और रियर प्रोफाइल में कई बदलाव किए गए हैं।
  • कार में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.1-लीटर डीज़ल इंजन लगा होगा।
  • इस कार में कई नए फीचर्स शामिल किए जाएंगे।
ह्युंडई ग्रैंड आई10 को साल 2014 में लॉन्च किया गया था और तब से ही ये कार अपने सेगमेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ह्युंडई ग्रैंड आई10 को खासा पसंद किया जाता है। अब कंपनी इस कार के फेसलिफ्ट पर काम कर रही है और इन दिनों ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट की रोड टेस्टिंग की जा रही है। रोड टेस्टिंग के दौरान पहली बार इस कार की स्पाई तस्वीरें कैमरे में कैद की गई हैं।
 

माना जा रहा है कि ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर प्रोफाइल में बहुत सारे बदलाव किए गए हैं। कार की फ्रंट और रियर प्रोफाइल में भी काफी कुछ नया किया गया है। बताया जा रहा है कि इस कार में बोल्ड फ्रंट ग्रिल, नया हेडलाइट डिजाइन और नया बंपर भी लगाया गया है। हालांकि, कार की साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। टेस्टिंग के दौरान तस्वीरों में कैद की गई कार में डायमंड कट एलॉय व्हील भी लगा था।
 

कार की केबिन में नया अपहोल्स्ट्री, लाइट एल्युमिनेशन, अपडेटेड एमआईडी यूनिट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा। कार में 1.2-लीटर Kappa पेट्रोल और 1.1-लीटर iRDE डीज़ल इंजन लगा होगा। ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल मौजूदा मॉडल में किया जाता है लेकिन, पावर और माइलेज को बेहतर बनाने के लिए इस इंजन को ट्यून किया गया है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। वहीं, कार के पेट्रोल वेरिएंट में 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की सुविधा भी होगी।
 

खबरों के मुताबिक ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को इस त्योहारी सीज़न में लॉन्च किया जा सकता है। ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट के बाद ह्युंडई एक्सेंट फेसलिफ्ट को भी 2017 के शुरुआती महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

फोटो साभार: Motor Vikatan
Calendar-icon

Last Updated on August 20, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें