लॉगिन

ह्यून्दे अपनी कारों में लगाएगी एनवीडिया का अगली पीढ़ी वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम

इसे एनवीडिया ड्राइव नाम दिया गया है और 2022 से ये इंफोटेनमेंट हुंडई,किया और जेनेसिस ब्रांड के वाहनों में सामान्य फीचर के तौर पर उपलब्ध होगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे और एनवीडिया ने घोषणा की है कि एनवीडिया का ड्राइव प्लेटफ़ॉर्म जो एक सॉफ्टवेयर है, A1 संचालित न्यू जनरेशन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. ह्यून्दे अब सभी वाहनों में इसको लगाएगी. यह ह्यून्दे ग्रुप के ब्रांड में काम करेगा जिसमें किआ और जेनेसिस शामिल हैं. एनवीडिया के साथ ह्यून्दे की साझेदारी नई नहीं है. ह्यून्दे 2015 से एनवीडिया के साथ काम कर रहा है और ड्राइव सिस्टम विकसित कर रहा है जो मूल रूप से पिछले साल जेनेसिस GV 80 और G 80 मॉडल में लगया गया था. 2021 के लिए एक एडवांस्ड डिजिटल कॉकपिट पर भी काम कर रहे हैं.

    jf996mkg

    2020 से ह्यून्दे ग्रूप की कारों में मिलना शुरू होगा एनवीडिया ड्राइव इंफोटेनमेंट सिस्टम

    ह्यून्दे और एनवीडिया कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि एनवीडिया ड्राइव वाली कारें 2022 इंडिया की सड़कों पर देखने को मिलेगी. ये नया सिस्टम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस,बेहतर ग्राफिक्स और सेफ्टी फीचर अपडेट से लैस होगा, 2020 से ह्यून्दे ग्रूप की कारों में मिलना शुरू होगा, नया डिजिटल इंस्टरुमेंट सिस्टम भी किया जा रहा है तैयार जो 2021 तक पेश किया जाएगा. अब एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे तकनीक के लिए इसका क्या मतलब है संभावना है कि इन सेवाओं को जो कोर इन-कार इंफोटेनमेंट एलिमेंट माना जाता है, उन्हें ऐप की तरह ही ड्राइव के ऊपर लगया जाएगा.

    p898akng

    नया डिजिटल इंस्टरुमेंट सिस्टम भी किया जा रहा है तैयार जो 2021 तक किया जाएगा पेश

    ये सिस्टम कंपनी की एंट्री लेवल कारों तक में दिया जाएगा. एनवीडिया को खासतौर पर गेमिंग और प्रोफेशनल प्लेटफॉर्म्स के लिए टॉप लेवल की ग्राफिक प्रोसेसिंग यूनिट्स विकसित करने के रूप में जाना जाता है. एनवीडिया ड्राइव प्लेटफॉर्म में कनेक्टेड कार ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है जो जिसमें काफी सारी कनेक्टेड टेक्नोलॉजी भी दी जाती है. ऑडियो,वीडियो और नेविगेशन के अलावा ये सिस्टम AI बेस्ड कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से भी लैस होगा. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें