लॉगिन

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को गिफ्ट में मिलेगी BMW कार

महिला वर्ल्डकप में भारतीय टीम के शानदार परफॉर्मेंस पर कप्तान मिताली राज को गिफ्ट में BMW कार मिलने वाली है. ये कार गिफ्ट करने वाले व्यक्ति पहले भी रिओ ओलंपिक में मेडल जीतकर लाईं महिलाओं को BMW कार गिफ्ट कर चुके हैं. अभी स्पष्ट नहीं मिताली को कौन सा मॉडल गिफ्ट किया जाएगा. जानें कौन गिफ्ट करेगा BMW?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • वी चामुंडेस्वरनाथ कप्तान मिताली राज को नई BMW उपहार में देने वाले हैं
  • सम्मान समारोह जल्द ही आयोजित किया जाएगा जहां मिताली को गिफ्ट मिलेगा
  • रिओ ओलंपिक में मेडल जीतकर लाईं महिलाओं को भी चामुंडेस्वर BMW गिफ्ट की
भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2017 में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. हालांकि टीम फाइनल मैच जीतने से चूक गई, लेकिन भारतीयों के दिल जीतने में ये टीम पूरी तरह कामयाब रही. इस टीम की कप्तान मिताली राज को इस सफलता के क्रेडिट के साथ अब ब्रैंड न्यू BMW कार भी मिलने वाली है. हैदराबाद की मिताली राज को ये BMW गिफ्ट देने वाले शख्स का नाम वी चामुंडेस्वरनाथ है. चामुंडेस्वरनाथ जूनियर नेशनल सिलैक्शन कमेटी के पूर्व चेयरमैन और तेलंगाना बैडमिंटन असोसिएशन के मौजूदा वाइस-प्रेसिडेंट हैं. कप्तान मिताली को कौन सी BMW कार गिफ्ट की जाएगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है. जल्द ही मिताली के सम्मान समारोह में इस कार को दिखाया जाएगा.
 
new bmw 5 series

Photo Credit: Twitter

मिताली राज को BMW न्यू-जेन 5 सीरीज़ कार गिफ्ट जाती है तो यह शानदार लग्ज़री कार होगी

 
पी वी सिंधू, साक्षी मलिक और दीपा करमाकर को भी दे चुके हैं BMW

यह पहली बार नहीं जब वी चामुंडेस्वरनाथ ने स्पोर्ट्स से अपने लगाव का नमूना दिया है. इससे पहले रिओ ओलंपिक में मेडल जीतने वालीं पी वी सिंधू, साक्षी मलिक और दीपा करमाकर को भी वी चामुंडेस्वरनाथ BMW गिफ्ट कर चुके हैं. यह स्पेशल गिफ्ट भी इन खिलाड़ियों को स्पेशल व्यक्ति और क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर के हाथों दिलवाया गया था. उस समय इन महिला खिलाड़ियों को BMW X1 और BMW 320D गिफ्ट की गई थी. वैसे तो इसका अनुमान लगाया नहीं जा सकता, लेकिन मिताली राज को हाल ही में लॉन्च हुई BMW न्यू-जेन 5 सीरीज़ कार गिफ्ट की जा सकती है.

 
दमदार इंजन वाली है ये लग्ज़री कार

अगर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को BMW न्यू-जेन 5 सीरीज़ कार गिफ्ट जाती है तो यह शानदार लग्ज़री कार होगी. इसमें 2-लीटर का 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन लगा है जो 248 bhp पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है. डीजल वेरिएंट में 2-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है जो 187 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस कार के टॉप वेरिएंट में 3-लीटर का इन-लाइन-6 डीजल इंजन लगाया गया है जो 190 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस कार में स्टेयरिंग माउंटेड पैडल शिफ्टर के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगाया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें