लॉगिन

कावासाकी इंडिया बाइक वीक 2023 में पेश करेगी एक नई मोटरसाइकिल

इंडिया कावासाकी आने वाले इंडिया बाइक वीक 2023 में एक लोकप्रिय मोटरसाइकिल नाम को फिर से पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. संकेत! यह एक क्रूजर मोटरसाइकिल होने की संभावना है, जो कई साल पहले भारत में बिक्री पर थी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 6, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    कावासाकी इंडिया द्वारा 2023 इंडिया बाइक वीक में कावासाकी एलिमिनेटर 450 को पेश किए जाने की संभावना है. कंपनी ने पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई मोटरसाइकिल का टीजर जारी कर दिया है और तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि मोटरसाइकिल एक क्रूजर होगी, जिसमें लंबा हैंडलबार, लो-स्लंग सीट और कवर के नीचे पूरा फ्रेम होगा.

     

    Introducing The New Avatar.
    .
    .#ComingSoon.
    .
    .#Kawasaki #LetTheGoodTimesRoll #IndiaKawasakiMotors #IBW pic.twitter.com/vF1csc9JpT

    — IndiaKawasaki (@india_kawasaki) November 29, 2023

    ;

     

    एलिमिनेटर 450 दुनिया भर के कई अन्य बाजारों में पहले से ही बिक्री पर है और इसमें 451 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन मिलता है जो लिक्विड-कूल्ड है और लगभग 44 बीएचपी की ताकत और 43 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. मोटरसाइकिल की अन्य खासियतों में डुअल-चैनल एबीएस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्लिपर और असिस्ट क्लच और कावासाकी की एर्गो-फिट तकनीक शामिल है, जो सवारों को सीट की ऊंचाई और फुटपेग के स्थान को उनके आराम के अनुसार एडजेस्ट करने में सक्षम बनाती है.

     2023 Kawasaki Eliminator 450 1

    एक खास क्रूज़र सिल्हूट के साथ, कावासाकी एलिमिनेटर 450 डिज़ाइन के मामले में वल्कन 650 से प्रेरित लगता है. बॉडी का काम न्यूनतम है, और मोटरसाइकिल को क्लासिक लुक को दिलचस्प बनाए रखने के लिए एंग्यूलर पैनल मिलते हैं.

     2023 Kawasaki Eliminator 450 3

    क्रूजर को 119 मिमी यात्रा के साथ 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और 79 मिमी यात्रा के साथ पीछे की ओर ट्विन शॉक ऑब्जर्बर सस्पेंशन मिलता है. इसके आगे 18-इंच का पहिया और पीछे 16-इंच का पहिया लगा होगा. बाइक एक नए स्टील ट्रेलिस फ्रेम के आसपास बनाई गई है और इसका वजन 176 किलोग्राम (कर्ब वेट) है. इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 150 मिमी है. बेशक, भारत में बाइक लॉन्च होने के बाद तकनीकी खासियतों को बदला जा सकता है.

     2023 Kawasaki Eliminator 450 2

    एलिमिनेटर 450 को वल्कन 650 के नीचे पेश किया जाएगा और इसकी कीमत लगभग ₹4.5 से ₹5 लाख (एक्स-शोरूम) होगी. एक बार लॉन्च होने के बाद, यह रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 और जल्द ही लॉन्च होने वाली शॉटगन 650 के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगी, जिसे रॉयल एनफील्ड मोटोवर्स 2023 में प्रदर्शित किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें