लॉगिन

महिंद्रा 2018 में लॉन्च करेगी KUV100 NXT का ऑटोमैटिक वर्ज़न, जानें कार की कीमत और फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में हाल ही में अपनी नई और अपडेटेड कार KUV100 NXT लॉन्च की है. अब कंपनी इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर काम कर रही है और 2018 की शुरुआत में महिंद्रा कार को लॉन्च करने वाली है. बता दें कि कंपनी ने दिल्ली में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 4.39 लाख रुपए है. जानें कितनी खास है कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा TUV300 से लिया गया AMT KUV100 NXT में लगा सकती है
  • नई महिंद्रा KUV100 डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है
  • कंपनी इस कार के D75 डीजल इंजन में AMT यूनिट देने वाली है
महिंद्रा ने हाल ही में भारत में अपनी अपडेटेड कार KUV100 NXT लॉन्च की है और अब कंपनी इस कार के AMT वर्ज़न पर काम कर रही है. कंपनी देश में KUV100 के ऑटोमैटिक वेरिएंट को 2018 की शरुआत में लॉन्च करेगी. हालिया लॉन्च इस अपडेटेड कार में कंपनी ने लगभग 40 अपडेट्स का दावा किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव सैक्टर के प्रेसिडेंट राजन वधेरा ने बताया कि फिलहाल कंपनी ने कार का ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च नहीं किया है, लेकिन महिंद्रा 2018 की शुरुआत में KUV100 NXT को एएमटी वेरिएंट के साथ लॉन्च करेगी.
 
mahindra kuv100 nxt
अपडेटेड KUV100 को चार वेरिएंट्स - K2, K4, K6 और K8 में लॉन्च किया गया है
 
अपडेटेड केयूवी100 को चार वेरिएंट्स - के2, के4, के6 और के8 में लॉन्च किया गया है. इसके साथ कंपनी ने कार में प्लस ऑप्शन भी दिया है. महिंद्रा ने कार के टॉप वेरिएंट के8 की एक्सशोरूम कीमत 7.33 लाख रुपए रखी है. तकनीकी रूप से केयूवी100 हैचबैक है और महिंद्रा ने फिर से इसे सबसे छोटी एसयूवी का नाम दिया है. भारत में इस कार का मुकाबला मारुति सुज़ुकी इग्निस और ह्यूंदैई आई10 से होगा.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की KUV100 NXT फेसलिफ्ट, शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹ 4.39 लाख​
 
mahindra kuv100 nxt
महिंद्रा ने कार के टॉप वेरिएंट K8 की एक्सशोरूम कीमत 7.33 लाख रुपए रखी है
 
इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस कार में 1.2-लीटर इंजन लगाया है जो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन्स में उपलब्ध है. कार का पेट्रोल इंजन 5500 आरपीएम पर 82 बीएचपी पावर और 3500 आरपीएम पर 115 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस कार को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है. डीजल वेरिएंट की बात करें तो 1.2-लीटर का इंजन लगा है जो 77 बीएचपी पावर और 190 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में डुअल एयरबैग्स और स्टैंडर्ड एबीएस दिया गया है. महिंद्रा इस कार के 5 साल की एक्टेंडेड वॉरंटी भी मुहैया करा रही है.
 
mahindra kuv100 nxt
तकनीकी रूप से KUV100 हैचबैक है, महिंद्रा ने फिर से इसे सबसे छोटी एसयूवी का नाम दिया है

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की XUV500 W9, ₹ 15.45 लाख एक्सशोरूम कीमत
 
कार में हुए बदलावों नई ग्रिल के साथ बदले हुए नए फ्रंट बंपर, नए डायमंड कट अलॉय व्हील्स, एलईडी डीआरएल के साथ डुअल चेंबर हैंडलैंप्स, डुअल बैरल क्लियर लैंस टेललैंप्स, नया टेलगेट, नए इलैक्ट्रिक फोल्डेबल ओवीआरएम दिया गया है. इसके साथ ही कार में जीपीएस नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग असिस्ट, ब्ल्यूसेंस मोबाइल एप, इलैक्टॉनिक टैंपरेचर कंट्रोल, इलैक्ट्रिक ऑपरेटेड टेलगेट, माइक्रो हाईब्रिड टैक्नोलॉजी के साथ ईको और पावर मोड भी दिया गया है. महिंद्रा ने केयूवी100 एनएक्सटी में नया 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें