लॉगिन

महिंद्रा टीयूवी300 अब नए ब्रॉन्ज ग्रीन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी

मशहूर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा टीयूवी300 अब नई ब्रॉन्ज ग्रीन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसे स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर लॉन्च किया है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा टीयूवी300 नए ब्रॉन्ज ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च।
  • कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्च किया।
  • इंजन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।
मशहूर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा टीयूवी300 अब नई ब्रॉन्ज ग्रीन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसे स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर लॉन्च किया है। ये रंग टीयूवी300 के सभी वेरिएंट में विशेष ऑर्डर पर उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि महिंद्रा ने अपनी इस सब-4 मीटर एसयूवी पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। महिंद्रा टीयूवी300 का नया ब्रॉन्ज ग्रीन रंग मिलिट्री ग्रीन कलर की तरह ही है जिसका इस्तेमाल इंडियन आर्मी करती है। लॉन्च के वक्त भी इस एसयूवी को कॉम्बैट ग्रीन कलर में उतारा गया था जिसे विशेष ऑर्डर पर उपलब्ध कराया जाता था।
 

नए कलर ऑप्शन के अलावा इस एसयूवी में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। इस रंग के अलावा ये एसयूवी डायनेमो रेड, बोल्ड ब्लैक, मोल्टन ऑरेंज, मैजिस्टिक सिल्वर, वर्व ब्लू और ग्लेशियर व्हाइट रंगों में उपलब्ध है। गाड़ी में ड्राइवर इंफोटेनमेंट सिस्टम, पियानो ब्लैक कंसोल, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और टेलिफोनी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

महिंद्रा टीयूवी300 दो इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जिसमें mHawk80 और mHawk100 शामिल है। इन दोनों ही वर्जन में 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगाया गया है जिसे दो अलग अलग तरह से ट्यून किया गया है। mHawk80 में यही इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन में 84 बीएचपी का एमएमटी के साथ 81 बीएचपी का पावर देता है। वहीं, mHawk100 में यही इंजन 100 बीएचपी का पावर और 240Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
Calendar-icon

Last Updated on August 17, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें