लॉगिन

हाई-टेक सुविधाओं से लैस महिंद्रा XUV 500 का नया संस्करण लांच

देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने बुधवार को अपने एसयूवी रेंज की चार पहिया वाहन 'एक्सयूवी500' का नया हाई-टेक संस्करण लांच किया. 
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 20, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • एंड्रॉयड ऑटो, कनेक्टेड एप्स, इकोसेंस और इमरजेंसी कॉल जैसी सुविधाएं
  • भारत में पहली बार किसी कार में मिली ये सुविधाएं
  • एक नया लेक-साइड ब्राउन कलर भी लॉन्च
देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने बुधवार को अपने एसयूवी रेंज की चार पहिया वाहन 'एक्सयूवी500' का नया हाई-टेक संस्करण लांच किया. 

क्या है खास
यह संस्क‍रण सुविधाओं से लैस है. महिंद्रा एक्सयूवी500 के नए संस्करण में एंड्रॉयड ऑटो, कनेक्टेड एप्स, इकोसेंस और इमरजेंसी कॉल जैसी अत्याधुनिकी सुविधाएं दी गई हैं, जो भारत में किसी कार में पहली बार दी जा रही हैं. 
कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि ये सुविधाएं उपभोक्ता को कनेक्टिविटी, सुविधा और मनोरंजन का विकल्प प्रदान करता है.

कीमत पर एक नजर
महिंद्रा एक्सयूवी500 श्रृंखला की कारें डब्लू6 वैरिएंट से शुरू होती हैं, जिसकी कीमत 13.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम नवी मुंबई) रखी गई है.

खासियत
इसके अलावा, महिंद्रा ने एक्सयूवी500 के डब्लू10 वैरिएंट में प्रीमियम ब्लैक इंटीरियर्स के साथ एक नया लेक-साइड ब्राउन कलर भी लॉन्च किया है. 
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष राजन वढेरा ने कहा कि 2011 में पहली बार जब एक्सयूवी500 लॉन्च किया गया था, तो इसने कई अभिनव प्रौद्योगिकी के साथ ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी में नए प्रतिमान स्थापित किए थे. हम उसी फोकस के साथ आगे बढ़ रहे हैं. अब इकोसेंस और एंड्रॉयड ऑटो जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ हमने एसयूवी श्रेणी में उपभोक्ताओं के लिए बेहतर प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराया है.
एक्सयूवी500 के नए वैरिएंट में दी गई ई-कॉल सुविधा दुर्घटना की स्थिति में आपातकालीन सेवाओं तक पहुंच प्रदान करता है. यह सुविधा स्वचालित तरीके से आपातकालीन सेवा को कॉल करती है और इससे जोड़े गए दो मोबाइल नंबरो पर टेक्स्ट मैसेज भेजती है.

आईएएनएस से इनपुट
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें