लॉगिन

मर्सडीज़ अगले महीने भारत में लॉन्च करेगी जीएलए फेसलिफ्ट एसयूवी, ये हो सकते हैं फीचर्स

मर्सडीज़ 5 जुलाई 2017 को अपनी नई कार जीएलए फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. यह कार सीएलए फेसलिफ्ट का अपडेटेड वर्जन है, कार को कई तरह के कॉस्मैटिक चेंज और नए फीचर्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा. कंपनी लगातार भारत में अपनी कारें लॉन्च कर रही हैं और ये कार भारत में ही असैंबल की जाएंगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 5 जुलाई 2017 को भारत में मर्सडीज लॉन्च करेगी नई एसयूवी जीएलए फेसलिफ्ट
  • यह कार भारत में ही असैबल होगी और कई तरह के बदलाव कार में किए जाएंगे
  • मर्सडीज भारत में बिज़नस और बढ़ाने के लिए लगातार कारें लॉन्च कर रही है
जर्मनी की लग्ज़री कार मेकर कंपनी अगले महीने अपनी कार जीएलए फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर सकती है. गौरतलब है कि कंपनी ने इसी महीने की शुरूआत में अपनी ई220डी, जी63 और जीएलएस 63 एएमजी मॉडल भारत में लॉन्च किए हैं. मर्सडीज़ बेंज़ भारत में अपनी यह कार 5 जुलाई 2017 को लॉन्च करने वाली है. बता दें कि इस कार ने डैट्रॉइट मोटर शो में डैब्यू किया था और कंपनी अब इस कार को कॉस्मैटिक बदलाव और कुछ न फीचर्स के साथ बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है.
 
2017 mercedes benz gla facelift
कार में कई तरह के कॉस्मैटिक बदलावों के साथ नए फीचर्स एड किए गए हैं
 

ये होंगे अपडेटेड जीएलए फेसलिफ्ट के फीचर्स

कंपनी ने पिछले साल के अंत में मर्सडीज़ बैंज़ सीएलए फेसलिफ्ट लॉन्च की थी जिसे अब अपडेट करके बाजार में उतारा जाएगा. इस कार में चेन-लिंक क्रोम के साथ नई ग्रिल दी जाएगी जो इसे प्रिमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी को बोल्ड लुक देगा. कार में नई स्टाइल का बंपर और बड़े एयर इंटेक्स दिए गए हैं. कार में बाई-ज़ैनन की जगह अब जीएलए स्पोर्ट्स फुल एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं, कार के टेललाइट्स भी एलईडी होंगे. कार के साथ नए अलॉय व्हील्स भी दिए जाएंगे.
 
2017 mercedes benz gla facelift
यह कार 5 जुलाई 2017 को भारत में लॉन्च की जाएगी
 

ऐसा होगा कार का इंटीरियर

मर्सडीज़ बैंज़ जीएलए का इंटीरियर लगभग पुरानी कार जैसा ही होगा. कार के डैशबोर्ड पर बिल्कुल नया 8 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो इसे बोल्ड लुक देता है. इसके इंटीरियर को प्रिमियम टच देने के लिए अलग से क्रोम वर्क किया गया है, वहीं कार के इंस्ट्रुमेंट कंसोल और सीट अपहोल्स्ट्री में भी मामूली बदलाव किए गए हैं. कार में एक्टिव ब्रेक असिस्ट दिया गया है जो कार ड्राइवर को किसी विपरीत परिस्थिति में सिग्नल देगा. कंपनी ने अपडेटेड कार के साथ 360 डिग्री पार्किंग कैमरा के साथ बर्ड आई व्यू और मोशन डिटैक्शन वाले इलेक्ट्रिक टेलगेट दिए हैं.
 
2017 mercedes benz gla facelift
इस कार का ग्राउंड क्लियरेंस भी बढ़ा दिया गया है
 

ऐसा होगा कार का इंजन

कंपनी ने इस कार को 30 एमएम उूंचा किया है जिससे इसका ग्राउंड क्लियरेंस बढ़ गया है, इसके साथ ही मर्सडीज़ की नई कार में अपडेटेड सस्पेंशन भी दिए गए हैं. बता दें कि मर्सडीज़ बैंज़ जीएलए फेसलिफ्ट के इंजन में किसी तरह के कोई बदलाव की उम्मीद नहीं की जा रही है. पुरानी कार की तरह इस कार में भी 2.1 लीटर का डीजल और 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. मर्सडीज़ बैंज़ इंडिया इस कार को भारत में ही असैंबल करेगी और यह महाराष्ट्र के चकन प्लांट में असैंबल होगी.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय मर्सिडीज़-बेंज़ मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें