लॉगिन

अगस्त में लॉन्च होगी न्यू जनरेशन ह्यूंडई वर्ना, मिल सकते हैं हाईटेक फीचर्स

2017 ह्यूंडई न्यू जनरेशन वर्ना इसी साल अगस्त के अंत में लॉन्च हो सकती है. कंपनी इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़े बदलाव कर सकती है. सूत्रों के हवाले से अभी इस कार की सिर्फ लॉन्च डिटेल्स ही प्राप्त हुई हैं, जल्द ही इसके इंजन, इंटीरियर और एक्सपेक्टेड कीमत की जानकारी हम आपको मुहैया करवाएंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 16, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • हाईटेक फीचर्स से लैस होगी ह्यूंडई की ऑल न्यू सिडान 2017 वर्ना
  • व्हीलबेस बढ़ने से कार के केबिन में मिलेगा और भी ज्यादा स्पेस
  • कंपनी इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरयिर में बड़े बदलाव कर सकती है
ह्यूंडई अपनी ऑल न्यू जनरेशन सिडान वर्ना इसी साल अगस्त के अंत तक लॉन्च कर सकती है. सूत्रों की मानें तो ये कार हाईटैक फीचर्स से लैस होगी और इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बड़े बदलाव एक्सपेक्टेड हैं. ह्यूंडई की ये कार कुछ महीनों पहले भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई थी जिसके बाद इसी साल इसके लॉन्च के संकेत साफ हो गए थे. बता दें कि इस कार का कॉम्पिटिशन होंडा सिटी, मारुति सुज़ुकी सिआज़ और स्कॉडा रैपिड के साथ होगा.
 
hyundai verna spied
गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही ये नई कार भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई थी
 

ऐेसा हो सकता है कार का इंटीरियर

2017 ह्यूंडई वर्ना का डैशबोर्ड फिलहाल बिक रही वर्ना से अच्छी क्वालिटी का होगा जो इस सिडान को प्रिमिमयम लुक देगा. इस कार के टॉप मॉडल में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो स्पार्टफोन इंटीग्रेशन ऑप्शन के साथ आएगा. कुल मिलाकर कार का केबिन करंट जनरेशन वर्ना से अलग होगा. सेफ्टी की बात करें तो इस कार में एबीएस के साथ सभी मॉडल्स में डुअल एयरबैग्स मिलेंगे.
 
2017 hyundai verna
ह्यूंडई की इस नई कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़े बदलाव संभव हैं
 

एक्सटीरियर में हो सकते हैं ये बदलाव

ह्यूंडई ने न्यू जनरेशन वर्ना के व्हीलबेस को 10 एमएम बढ़ा दिया है जिससे कार की ओवरऑल लैंथ 15 एमएम बढ़ गई है. कार की चौड़ाई भी 29 एमएम बढ़ गई है जिसका मतलब कार में अब और भी ज्यादा स्पेस मिलेगा. कंपनी ने कार का चेसिस अपडेट किया है जिसे हाई-स्ट्रेंथ स्टील से बनाया गया है, ये चेसिस कार को हल्का और मजबूत बनाता है. नई वर्ना के सस्पेंशन को भी अपडेट किया गया है और कंपनी का दावा है कि पुराने मॉडल के मुकाबले नए मॉडल की ड्राइविंग और भी ज्यादा बेहतर होगी.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें