लॉगिन

लॉन्च से पहले ह्यूंडई ने जारी की न्यू जनरेशन वर्ना की टीजर इमेज, जानें क्या हैं फीचर्स

ह्यूंडई ने न्यू जनरेशन वर्ना के भारत में लॉन्च के पहले टीजर इमेज जारी कर दी है. इस कार का लुक देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह काफी कुछ ह्यूंडई इलांट्रा जैसी दिखेगी. कंपनी ने कार में कॉस्मैटिक चेंज के साथ कई नए फीचर्स भी एड किए है. सेफ्टी के मामले में भी कार को अपग्रेड किया गया है, जानें क्या हैं फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • कंपनी ने अगस्त में होने वाले वर्ना के लॉन्च से पहले टीजर इमेज जारी की है
  • टीजर इमेज में कार का लुक काफी कुछ ह्यूंडई की इलांट्रा जैसा दिख रहा है
  • कार में नए फीचर्स और कॉस्मैटिक चेंज के साथ सेफ्टी का भी ध्यान रखा है
ह्यूंडई ने न्यू जनरेशन वर्ना के लॉन्च से पहले इसकी टीजर इमेज जारी की है. कंपनी इस कार को इसी साल अगस्त में लॉन्च कर सकती है. ह्यूंडई ने इस टीजर इमेज के द्वारा इसके लुक और डिज़ाइन की हिंट दी है, इस कार में लगे एलईडी डीआरएल ह्यूंडई इलांट्रा जैसे दिख रहे हैं. बता दें कि इस कार का डिज़ाइन भी इलांट्रा जैसा ही दिखाई दे रहा है. 2017 ह्यूंडई वर्ना कुछ ही महीनों पहले टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई थी. कार के बाज़ार में आने के बाद इसका मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सुज़ुकी सिआज़ और स्कॉडा रैपिड जैसी कारों से होगा.
2017 hyundai verna
कार में कई बड़े बदलाव किए गए हैं जो इसे पुरानी कार से ज्यादा बेहतर लुक देते हैं
 

टीजर इमेज में दिख रहे एक्सटीरियर के बड़े बदलाव

ऑल न्यू ह्यूंडई वर्ना 2017 के व्हीलबेस को कंपनी ने 10 एमएम बढ़ा दिया है जिससे कार की ओरऑल लैंथ 15 एमएम बढ़ गई है. कंपनी ने कार में हाई-स्ट्रैंथ स्टील से बनाया अपडेटेड चेसिस लगाया है जो कार को हल्का और ज्यादा मजबूत बनाता है. कंपनी ने कार के केबिन स्पेस को बढ़ाने के साथ ही इसके सस्पेंशन भी अपडेट किए हैं जिससे कार का कंफर्ट बढ़ गया है. ह्यूंडई ने दावा किया है कि पुरानी वर्ना के मुकाबले न्यू जनरेशन वर्ना 2017 की ड्राइविंग बेहतरीन होगी.
 
2017 hyundai verna
हाई-स्ट्रैंथ स्टील से बना अपडेटेड चेसिस कार को हल्का और ज्यादा मजबूत बनाता है
 

नई वर्ना में मिल सकता है ऐसा इंटीरियर

पहले से बाजार में बिक रही वर्ना के मुकाबले नई वर्ना में और भी ज्यादा अच्छी क्वालिटी की डैशबोर्ड मिलेगा. नई जनरेशन वर्ना के टॉप मॉडल में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो स्मार्टफोन इंटीग्रेशन सिस्टम के साथ आएगा. इतने बदलावों के साथ कार का केबिन अब बिल्कुल नए अंदाज़ में आएगा. सेफ्टी के मामले में भी कार काफी अपग्रेडेड है और इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ सभी मॉडल्स में डुअल एयरबैग्स मिलेंगे.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें