लॉगिन

नई जगुआर एक्सएफ भारत में लॉन्च, कीमत 49.50 लाख रुपये

जगुआर लैंडरोवर ने बुधवार को भारत में अपनी नई एक्सएफ लग्ज़री सेडान को लॉन्च किया। नई जगुआर एक्सएफ की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 49.50 लाख रुपये रखी गई है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जगुआर एक्सएफ को 5 लाख रुपये में बुक किया जा सकता है
  • 2016 जगुआर एक्सएफ को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है
  • कार की डिलिवरी सितंबर के अंत तक शुरू की जाएगी
जगुआर लैंडरोवर ने बुधवार को भारत में अपनी नई एक्सएफ लग्ज़री सेडान को लॉन्च किया। नई जगुआर एक्सएफ की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 49.50 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने बताया कि इस कार की डिलिवरी सितंबर के अंत तक शुरू कर दी जाएगी और इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। नई एक्सएफ सेडान में नया डीज़ल इंजन लगाया गया है।
 
jaguar xf dashboard 827x510

नई जगुआर एक्सएफ के भारत में कुल तीन वेरिएंट उपलब्ध होंगे जिसे Pure, Prestige और Portfolio नाम दिया गया है। ये कार पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है जो 237 बीएचपी का पावर और 340Nm का टॉर्क देता है। वहीं, कार के डीज़ल इंजन वेरिएंट में नया 2.0-लीटर डीज़ल इंजन लगाया गया है जो 177 बीएचपी का पावर और 430Nm का टॉर्क देता है। इन दोनों इंजन को 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
 
jaguar xf rear seat 827x510

कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर प्रोफाइल पर काफी काम किया है। नई जगुआर एक्सएफ में नया एडैप्टिव एलईडी हेडलाइट और नया फ्रंट गिल व फ्रंट बंपर लगाया गया है। कार के पिछले हिस्से पर गौर करें तो इसमें जगुआर एफ-टाइप से प्रेरित नया टेललैंप लगाया गया है।

कार की डायमेंशन की बात करें तो ये पिछले मॉडल की तुलना में लंबाई 7mm कम और ऊंचाई 3mm कम है। वहीं, इसका व्हीलबेस 51mm ज्यादा है जिसका श्रेय नए प्लेटफॉर्म को जाता है। कार के अंदर लेग रूम और नी रूम पर भी काम किया गया है और पिछले मॉडल की तुलना में ये क्रमश: 15mm और 24mm ज्यादा है।
 
jaguar xf dashboard 827x510

कार के अंदर 12.3-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक लेज़र HUD और एक 10.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10-कलर एंबिएंट लाइटिंग, 4-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल लगा है। इसके अलावा कार में एक कनेक्टिविटी ऑप्शन दिया गया है जिसमें स्मार्टफोन ऐप के ज़रिए कार के इंजन और एसी को स्टार्ट किया जा सकता है।
Calendar-icon

Last Updated on September 21, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय जगुआर मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें