लॉगिन

बजाज क्राटोस को मिला नया नाम, बजाज डोमिनर नाम से होगी लॉन्च

बजाज की नई स्पोर्ट्स बाइक का इंतज़ार काफी लंबे समय से किया जा रहा है। अब खबर है कि बजाज की इस नई स्पोर्ट्स बाइक को बजाज डोमिनर नाम से लॉन्च किया गया था।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज की नई स्पोर्ट्स बाइक का इंतज़ार काफी लंबे समय से किया जा रहा है। इस बाइक को लेकर कई खबरें लगातार आ रही हैं। अब खबर है कि बजाज की इस नई स्पोर्ट्स बाइक को बजाज डोमिनर नाम से लॉन्च किया गया था। पहले इस बाइक को बजाज क्राटोस नाम दिया गया था लेकिन, कंपनी ने इस बाइक को अब बजाज डोमिनर के नाम से लॉन्च करने का फैसला किया है।

    कंपनी इस बाइक पर लंबे समय से काम कर रही है। इस बाइक के कॉन्सेप्ट मॉडल को सबसे पहले पल्सर सीएस 400 के नाम से 2014 दिल्ली ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था। कंपनी ने पहले इस बाइक को पल्सर रेंज में रखने का फैसला किया था जिसे अब बदल लिया गया है। अब ये बाइक बिल्कुल नए पहचान के साथ बाज़ार में उतरेगी।
     
    bajaj pulsar vs400 spied tv shoot 827x510

    डोमिनर नाम अंग्रेजी के शब्द 'Dominate' से प्रेरित है। इस रेंज के अंदर सिर्फ प्रीमियम और पावरफुल मोटरसाइकिल बनाई जाएंगी। बताया जा रहा है कि बजाज डोमिनर को इसी साल दिसंबर के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस बाइक की ब्रांडिंग को लेकर कंपनी काफी गंभीर थी जिसकी वजह से इस बाइक को लॉन्च होने में विलंब हो गया। लेकिन, अब ये बाइक पूरी तरह से लॉन्च के लिए तैयार है।
    Calendar-icon

    Last Updated on November 14, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टोर्क मोटर्स मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें