लॉगिन

Google की मदद से सिर्फ अपने ही नहीं, दूसरे शहरों में भी लेकर जा सकेंगे Ola टैक्सी

ओला ने गूगल से पार्टनरशिप करके भारत के 23 शहरों और 215 से ज्यादा वन-वे अपनी सर्विस देने का अनाउंसमेंट किया है. हालांकि कंपनी पिछले साल से ये सेवा दे रही है लेकिन गूगल के पार्टनर बन जाने से ये टैक्सी सेवा और भी ज्यादा भरोसेमंद हो गई है. ओला आने वाले कुछ हफ्तों में 500 रास्तों पर कैब सर्विस शुरू करेगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 22, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ओला जल्द ही 23 शहरों और 215 से ज्यादा वन-वे पर टैक्सी सर्विस देगी
  • आने वाले कुछ हफ्तों में इस सेवा को 500 रास्तों पर शुरू किया जाएगा
  • यूज़र को जिस स्थान जाना है वो जगह गूगल मैप पर सिलेक्ट करना होगा
टैक्सी सुविधा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला अब सिर्फ एक शहर में ही दूसरे शहरों तक भी अपनी सवारी को पहुंचाएगी. हाल ही में ओला ने गूगल के साथ दूसरे शहरों तक कैब ले जाने की पार्टनरशिप की है. गूगल मैप और नेविगेशन का सहारा लेकर अब ओला कैब पैसेंजर्स को आस-पास के शहरों तक भी लेकर जाएंगे. फिलहाल ये सर्विस भारत के 23 शहरों के 215 से ज्यादा वन-वे पर चलाई जाएंगी. आने वाले कुछ हफ्तों बाद कंपनी इस सेवा को 500 शहरों तक पहुंचाने का प्लान भी बना चुकी है. ओला टैक्सी में सफर के दौरान रास्ता नेविगेटर पर दिखाई देगा जिससे यात्री को भी किती तरह का डर नहीं होगा.
 
google maps 650 400
सेवा को बुक करने के लिए आपको जहां जाना है वो जगह मैप पर सिलेक्ट करनी होगी
 
इस सेवा को बुक करने के लिए आपको जहां जाना है वो जगह मैप पर सिलेक्ट करनी होगी. जब आपके स्क्रीन पर कई ऑप्शन आ जाएं तो उसमें ओला ऑप्शन पर टैप करें. इसके बाद आप सीधे ओला की बुकिंग ऐप पर पहुंच जाएंगे. ओला के वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स, विजय घड़गे ने बताया कि “हमने शहर से बाहर टैक्सी सेवा करीब 1 साल पहले शुरू की थी जिसका रिजल्ट काफी अच्छा मिला है. अब गूगल के साथ असोसिएट होने पर हम इस सेवा को एक कदम आगे लेकर आ चुके हैं. इससे अब यात्रियों के लिए दूसरे शहरों में घूमना और भी ज्यादा आसान और सुरक्षित हो गया है.”
 
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में ओला ने गूगल मैप के ऑप्शन के साथ दूसरे शहरों तक कैब सेवा शुरू की थी. कस्टमर्स को उचित दाम में यात्रा करने को मिले और यात्रा सही समय पर शुरू और खत्म हो यही कंपनी का लक्ष्य है.
 
(नोटः इस खबर को एनडीटीवी स्टॉफ ने एडिट नहीं किया है, यह खबर न्यूज़ एजेंसी से ली गई है.)
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें