लॉगिन

रेनो इंडिया की कार खरीदने पर मिलेगा 1 लाख रुपये तक का फायदा

दिसंबर के महीने में कार या बाइक खरीदना हमेशा से फायदे का सौदा माना जाता है। इस महीने में कंपनियां अपने स्टॉक क्लियर करती हैं और ऐसे में ग्राहकों को कई ऑफर्स दिए जाते हैं।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • क्विड को छोड़कर रेनो के सभी अन्य मॉडल्स पर ये ऑफर दिए जा रहे हैं
  • सभी मॉडल के साथ अतिरिक्त 5,000 रुपये की एक्सेसरीज दी जा रही है
  • ये ऑफर डीलरशिप पर कार की उपलब्धता पर निर्भर करता है
दिसंबर के महीने में कार या बाइक खरीदना हमेशा से फायदे का सौदा माना जाता है। इस महीने में कंपनियां अपने स्टॉक क्लियर करती हैं और ऐसे में ग्राहकों को कई ऑफर्स दिए जाते हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रेनो इंडिया ने अपने सभी मॉडल्स पर ग्राहकों को करीब 1 लाख रुपये तक का फायदा और कई ऑफर्स देने की घोषणा की है। हालांकि, रेनो क्विड को इससे बाहर रखा गया है।
 
रेनो लॉजी स्टेपवे

(रेनो लॉजी स्टेपवे)


रेनो डस्टर की बात करें तो कंपनी इस मशूहर कॉम्पैक्ट एसयूवी के सभी वेरिएंट पर करीब 80,000 रुपये तक का फायदा दे रही है जिसमें 5,000 रुपये के एक्सेसरीज भी शामिल है। रेनो डस्टर RxL एएमटी वेरिएंट पर कंपनी एक स्पेशल ऑफर दे रही है जिसमें ग्राहकों को 60,000 रुपये का फायदा और 60,000 रुपये का गिफ्ट चेक भी दिया जाएगा।
 
रेनो स्काला

(रेनो स्काला)

इसके अलावा कंपनी हाल ही में लॉन्च हुई रेनो लॉजी स्टेपवे एडिशन के सभी वेरिएंट के साथ भी ऑफर लेकर आई है। रेनो लॉजी पर कंपनी 1 लाख रुपये के फायदे के अलावा 5,000 रुपये की एक्सेसरीज भी ग्राहकों को ऑफर कर रही है। कॉर्पोरेट खरीदारों के लिए इस गाड़ी पर 7,000 रुपये का अतिरिक्त फायदा दिया जा रहा है।

बाज़ार में धीमा कारोबार कर रही रेनो पल्स और रेनो स्काला पर भी कंपनी इस महीने ऑफर दे रही है जिसमें रेनो पल्स पर 40,000 रुपये और रेनो स्काला पर 90,000 रुपये का फायदा दिया जा रहा है। इन कारों के साथ कंपनी 5,000 रुपये की एक्सेसरीज भी मुहैया करा रही है।
 
रेनो पल्स

(रेनो पल्स)


ये ऑफर देशभर में स्थित रेनो इंडिया के हर डीलरशिप पर उपलब्ध है। इस महीने ना सिर्फ रेनो बल्कि, कई दूसरी कंपनियां भी ऐसे ऑफर्स लेकर आई हैं। कई दूसरी कंपनियों की कारों पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं।
Calendar-icon

Last Updated on December 7, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें