लॉगिन

रेनो क्विड एएमटी इसी साल त्योहारों के सीज़न में होगी लॉन्च

रेनो जल्द ही रेनो क्विड एएमटी को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रेनो क्विड एएमटी को इसी साल त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाएगा।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 20, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • रेनो क्विड एएमटी 5-स्पीड Easy R एएमटी लगा होगा।
  • रेनो क्विड एएमटी में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगा होगा।
  • कार का सीधा मुकाबला मारुति अल्टो के10 से होगा।
नो इंडिया 22 अगस्त को रेनो क्विड 1.0-लीटर वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। इस कार का इंतज़ार कई महीनों से किया जा रहा था। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही रेनो क्विड एएमटी को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रेनो क्विड एएमटी को इसी साल त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाएगा। रेनो क्विड के 1.0-लीटर वर्जन और एएमटी वेरिएंट को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था।

हालांकि, कंपनी ने रेनो क्विड एएमटी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन, माना जा रहा है कि इस कार में 5-स्पीड 'Easy-R' एएमटी यूनिट लगा होगा जिसका इस्तेमाल कंपनी रेनो डस्टर में भी करती है।

रेनो क्विड एएमटी में 999 सीसी, 3-सिलिंडर इंजन लगा होगा जो 67 बीएचपी का पावर और 91Nm का टॉर्क देता है। रेनो क्विड एएमटी सिर्फ टॉप-एंड-वेरिएंट में उपलब्ध होगी और कार में 7-इंच MEDIANAV टचस्क्रीन डिस्प्ले, फ्रंट पावर विंडो और कई फीचर्स शामिल होंगे। क्विड एएमटी का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी अल्टो के10 से होगा।

आपको बता दें कि 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान कंपनी ने रेनो क्विड रेसर और क्लाइमबर कॉन्सेप्ट कार को भी शोकेस किया था जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था। इस कॉन्सेप्ट को कंपनी ने दुनिया के दूसरे मोटर शो में भी शोकेस किया है और वहां भी भारत में तैयार इस कॉन्सेप्ट कार को काफी पंसद किया जा रहा है।
 

रेनो क्विड क्लाइम्बर और रेसर कॉन्सेप्ट

Calendar-icon

Last Updated on August 20, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें