लॉगिन

रेनॉ दे रही डस्टर पर Rs. 2 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट, जानें किन्हें मिलेगा ये ऑफर

रेनॉ ने अपनी फेमस कॉम्पैक्ट SUV डस्टर पर बंपर डिस्काउंट दिया है. कंपनी ने अपने गैंग ऑफ डस्टर के सभी मेंबर्स को डस्टर पर 2.17 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया है. डिस्काउंट के अलावा भी रेनॉ ने एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर्स भी दिए हैं. जानें कौन लोग उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • रेनॉ ने सिर्फ गैंग ऑफ डस्टर के सदस्यों को ही डिस्काउंट ऑफर किया है
  • डिस्काउंट के साथ कंपनी 10,000 रुपए एक्सचेंज बोनस भी मुहैया करा रही है
  • यह ऑफर डस्टर के डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स पर लागू होता है
रेनॉ ने अपनी कॉम्पैक्ट SUV डस्टर पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है. कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ -गैंग ऑफ डस्टर- के सदस्यों के लिए ही आफॅर किया है. रेनॉ ने इन सदस्यों के लिए डस्टर पर 2.17 लाख रुपए तक डिस्काउंट दिया है. कंपनी ने डस्टर के बेस मॉडल पर 1.6 लाख रुपए तक का डिस्काउंट और टॉपएंड एडवेंचर मॉडल पर 2 लाख रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी इस बड़े डिस्काउंट के साथ 10,000 रुपए तक एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. बता दें कि रेनॉ ने डस्टर की कीमतों में ये कटौती एक्सशोरूम कीमत पर की है. कंपनी ने यह डिस्काउंट डस्टर के डीजल औैर पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन्स के साथ दिया है.
 
renault duster discounts
यह ऑफर सिर्फ -गैंग ऑफ डस्टर- के सदस्यों के लिए ही आफॅर किया है

 
कुछ ही दिन ले सकेंगे ऑफर का फायदा

रेनॉ ने ये ऑफर कुछ ही समय के लिए दिया है और डिस्काउंट के साथ कंपनी 7000 रुपए तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है. कंपनी का यह डिस्काउंट स्टॉक क्लियरेंस ऑफर है और रेनॉ जल्द ही इस स्टॉक को खत्म करने का सोच रही है. इसके पीछे की वजह इसी साल त्योहारों के सीज़न में लॉन्च होने वाली रेनॉ की ही नई कैप्टर है. फिलहाल कंपनी के पास इस कार के बेस मॉडल की 35 यूनिट और टॉपएंड मॉडल एडवेंचर एडिशन की 73 यूनिट स्टॉक में हैं. कंपनी डस्टर के बेस मॉडल में व्हाइट और इसके टॉप मॉडल में व्हाइट और सिल्वर कलर ऑफर किया है.
 
renault duster 650 400
कंपनी डिस्काउंट के साथ 10,000 रुपए तक एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है

 
इतना पावरफुल है कार का इंजन

रेनॉ ने कुछ समय पहले ही इस कॉम्पैक्ट SUV के पेट्रोल वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स दिया है. भारत में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 10.32 लाख रुपए है. फ्रांस की कारमेकर कंपनी रेनॉ ने डस्टर के 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन को बिल्कुल नए 1.5-लीटर H4K पेट्रोल इंजन से रिप्लेस किया है. यह इंजन 104.5 bhp पावर और 142 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस कार के ट्रांसमिशन की देखभाल 6-स्पीड CVT गियरबॉक्स करता है. इसके साथ ही कंपनी ने इस कार में बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी दी है और 1 लीटर पेट्रोल में यह कार 14.99 किमी चलती है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें