लॉगिन

रिवोल्ट मोटर्स विशाखपट्नम में शुरू करेगी बाइक्स की बिक्री

नए स्टोर में ग्राहकों को बाइक के अनुभव के साथ उनकी डिजाइन और चार्जिंग प्रक्रिया और चार्जिंग पॉंट्स की स्थापना कैसे की जाती है इसकी भी जानकारी दी जाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिवोल्ट मोटर्स ने विशाखपट्नम में अपना पहला रिटेल स्टोर खोलने की घोषणा की है, जो आंध्र प्रदेश में कंपनी का पहला स्टोर और पूरे भारत में 15वां रिटेल स्टोर होगा. कंपनी ने 2022 की शुरुआत में कोलकाता, चंडीगढ़, लखनऊ और एनसीआर सहित पूरे भारत के 60 नए शहरों में प्रवेश करके अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने और अपनी रिटेल उपस्थिति को और मजबूत करने की योजना बनाई है. अक्टूबर 2021 में, रिवोल्ट मोटर्स ने बेंगलुरु, जयपुर और सूरत में रिटेल स्टोर खोले थे और 70 शहरों में रिवोल्ट RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग की घोषणा की थी.

    qisgiv74रिवोल्ट इलेक्ट्रिक RV400 बाइक की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है.

    सभी नए रिवोल्ट स्टोर प्रमुख शहरों में रिटेल भागीदारों द्वारा स्थापित किए जाएंगे. नए स्टोर न केवल कंपनी के लिए बिक्री को बढ़ाने का कार्य करेंगे, बल्कि ग्राहकों को बाइक का अनुभव करने और इलेक्ट्रिक बाइक के डिजाइन को देखने के साथ चार्जिंग प्रक्रिया और चार्जिंग पॉंट्स की स्थापना कैसे की जाती है इसकी भी जानकारी देंगे. टेस्ट राइड के बाद ग्राहक अपने राइडिंग पैटर्न के बारे में भी जान सकते हैं.

    uof7q3hoरिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक तीन राइडिंग मोड के साथ आती है इको, नॉर्मल और स्पोर्ट

    रिवोल्ट मोटर्स को अपने फ्लैगशिप RV400 के लिए ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जो हर बार की तरह, बुकिंग खुलने के साथ ही कुछ ही मिनटों बिक गई. इसके अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों को एक इन-हाउस अनुभव देने के लिए एआई का भी लाभ दे रही है. ब्रांड वर्तमान में बेंगलुरु, जयपुर, सूरत, दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में बिक्री कर रहा है.

    23e0iqvoरिवोल्ट बाइक को MyRevolt ऐप के माध्यम से भी चलाया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: कोमाकी जल्द ही बाज़ार में पेश करेगी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

    रिवोल्ट का प्रमुख मॉडल, RV400 एक 3KW मोटर के साथ आता है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी से चलता है और यहां 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है. बाइक को MyRevolt ऐप के माध्यम से भी चलाया जा सकता है, जो बाइक लोकेटर / जियो-फेंसिंग जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएँ देता है. अनुकूलित ध्वनियाँ भी हैं जिन्हें स्क्रीन पर सिर्फ एक टैप से बदला जा सकता है ऐप पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी की स्थिति, सवारी और किलोमीटर का डेटा और रिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को बदलने के लिए निकटतम रिवोल्ट स्विच स्टेशन का पता लगाने का विकल्प भी देती है.

    1k9sg8joRV400 एक 3KW मोटर के साथ आती है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी से चलती है.

    रिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक में तीन राइडिंग मोड भी हैं - इको, नॉर्मल और स्पोर्ट. RV400 आगे अपसाइड डाउन (USD) फोर्क्स और पीछे एक पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रिवॉल्ट मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें