लॉगिन

सायना नेहवाल इस शानदार कार को खरीदने का बना रही हैं प्लान, जानें कौन सी है यह कार

सायना नेहवाल जल्द ही एक शानदार स्पोर्ट्स कार खरीदने वाली हैं. यह कार जगुआर की एफ-टाइप है जो एक बेहद तेज रफ्तार और दिखने में खूबसूरत कार है. सायना जो कार खरीदने वाली हैं वो जगुआर की एफ-टाइप है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर करके दी है. जानें कितनी दमदार है जगुआर एफ-टाइप?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सायना नेहवाल ने हाल ही में जगुआर एफ-टाइप की टेस्ट ड्राइव ली है
  • एफ-टाइप का यह मॉडल 3.0-लीटर और 5.0-लीटर इंजन में आता है
  • भारत में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 1.45 से 3.07 करोड़ रुपए तक है
भारत और दुनिया में मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल एक नई और शानदार कार खरीदने का प्लान बना रही हैं. सायना जितनी तेजी बैडमिंटन कोर्ट पर दिखाती हैं अब वो सड़कों पर भी उनती ही तेजी से चलने वली हैं. सायना जो कार खरीदने वाली हैं वो जगुआर की एफ-टाइप है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर करके दी है. यह कार जगुआर की स्पोर्ट्स कार है और बेहद तेज रफ्तार भी. कंपनी की सबसे सुदर और शानदार कारों में एक एफ-टाइप पूरी दुनिया में बेहद पसंद की जाती है. सायना नेहवाल ने इस कार की टेस्ट ड्राइव ली है और कहा है कि वो इस कार को खरीदने का प्लान बना रही हैं.
 
saina nehwal jaguar f type
जगुआर एफ-टाइप कूप और कन्वर्टेबल दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध है
 
जगुआर एफ-टाइप कूप और कन्वर्टेबल दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध है. कार में दो तरह के इंजन लगे हैं जो 3.0-लीटर सुपरचार्ज्ड वी6 और 5-लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 है. इसका 3.0-लीटर इंजन 335 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं कार के टॉप मॉडल में लगा 5.0-लीटर का इंजन 567 बीएचपी पावर जनरेट करने वाला है. इसके अलावा एफ-टाइप एसवीआर में लगा 5-लीटर इंजन 567 बीएचपी पावर और 700 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. यह साफ नहीं कि सायना कौन सा मॉडल खरीदने वाली हैं लेकिन उम्मीद है कि वह एफ-टाइप का आर या एसवीआर मॉडल खरीदेंगी.

ये भी पढ़ें : जुड़वा 2 और पिंक वाली तापसी पन्नू ने खरीदी मर्सडीज़, जानें कितनी खास है कार
 
सायना नेहवाल ने इस कार की टेस्ट ड्राइव का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें हैदराबाद की सड़कों पर वो यह कार दौड़ते नज़र आ रही हैं. इस कार में सिग्नेचर टेललैंप्स जगुआर ने फिट किए हैं जो कंपनी की ही किसी और कार में नहीं दिए गए हैं. सायना कई बार सम्मानित की जा चुकी हैं और 2012 के लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी. कुछ ही महीनों पहले ह्यूंदैई ने भी सायना को ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने की खुशी में क्रेटा गिफ्ट की थी.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

जगुआर एफ-टाइप पर अधिक शोध

लोकप्रिय जगुआर मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें