लॉगिन

सुज़ुकी अगले महीने भारत में लॉन्च करेगी नई 150 cc क्रूज़र बाइक, कंपनी ने दिया स्टाइलिश लुक

सुज़ुकी अगले महीने भारत में नई और स्टाइलिश क्रूज़र बाइक लॉन्च करने वाली है. 150 सीसी सैगमेंट की इस बाइक को 7 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि भारत में इस बाइक का मुकाबला करने के लिए सिर्फ बजाज की अवेंजर ही बाजार में बिक रही है. खबर में टेप कर जानें कितनी खास है सुज़ुकी की नई अपकमिंग क्रूज़र बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सुजुकी 150 सीसी की क्रूज़र बाइक में जिक्सर वाला इंजन दे सकती है
  • कंपनी ने बाइक के फीसर्च और स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है
  • भारत में सुज़ुकी इस बाइक को 7 नवंबर 2017 को लॉन्च करने वाली है
सुज़ुकी अगले महीने भारत में अपनी नई स्टाइलिश और शानदार लुक वाली बाइक लॉन्च करने वाली है. कंपनी की यह बाइक 150 सीसी सैगमेंट की होगी और 7 नवंबर को लॉन्च की जाएगी. जापान की यह टू-व्हीलर मैन्युफैक्चर कंपनी देश में इस बाइक को बजाज की अवेंजर के मुकाबले बाजार में उतारने वाली है. बता दें कि इस सैगमेंट में भारत में सिर्फ बजाज अवेंजर ही है जो बेची जा रही है. भारत में हर महीने 9000 अवेंजर बेची जाती हैं, ऐसे में सुज़ुकी बाजार में अपनी नई बाइक के साथ अच्छा कॉम्पिटिशन दे सकती है. ग्लोबल लेवल पर सुज़ुकी जीज़ैड सीरीज़ के नाम से 125 सीसी और 250 सीसी की क्रूज़र बाइक्स बेच रही है.
 
suzuki 150 cc cruiser
150 सीसी सैगमेंट की इस बाइक को 7 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा
 
150 सीसी की इस बाइक में कंपनी जिक्सर 155 सीसी वाला इंजन दे सकती है. बेहतरीन और आरामदायक राइड के लिए कंपनी इस इंजन में कई बड़े बदलाव भी कर सकती है. सुज़ुकी नई क्रूज़र बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दे सकती है जो फिलहाल कंपनी जिक्सर में दे रही है. हालांकि कंपनी ने अभी इस बाइक की पूरी जानकारी मुहैया नहीं कराई है. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि 150 सीसी इंजन के साथ यह क्रूज़र बाइक कितना अच्छा प्रदर्शन करती है.

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 दमदार बाइक्स, जानें इनकी कीमतें
 
सुज़ुकी इंडिया भारत में टू-वहीलर मार्केट में कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट ही बेच रही है. इनमें जिक्सर और स्कूटर सैगमेंट में सुज़ुकी लैट्स के साथ ऐक्सेस 125 और हयाते के साथ जिक्सर एसएफ बेच रही है. इस क्रूज़र बाइक का 150 सीसी इंजन के हिसाब से वज़न थोड़ा ज्यादा हो सकता है. बता दें कि भारत में इस बाइक के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है क्योंकि कॉम्पिटिशन के मामले में सिर्फ बजाज अवेंजर ही इससे मुकाबला करेगी.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें