लॉगिन

टाटा मोटर्स ने टियागो की कीमत में 6,000 रुपये तक के इज़ाफे का ऐलान किया

टाटा मोटर्स ने अपनी मशहूर हैचबैक टियागो की कीमतों में 5 से 6 हज़ार रुपये की बढ़ोतरी का ऐलान किया है। टाटा टियागो को अब तक 30,000 बुकिंग मिल चुकी है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा टियागो की कीमत में 5000-6000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई।
  • टाटा टियागो को अब तक 30,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है।
  • टाटा टियागो की बाज़ार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
टाटा मोटर्स ने अपनी मशहूर हैचबैक टियागो की कीमतों में 5 से 6 हज़ार रुपये की बढ़ोतरी का ऐलान किया है। टाटा टियागो को अब तक 30,000 बुकिंग मिल चुकी है। लॉन्च के वक्त टाटा टियागो की कीमत 3.2 लाख रुपये से लेकर 5.6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई थी और माना जा रहा था कि कंपनी कभी भी इस कार की कीमतों में बदलाव कर सकती है।
 

टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने carandbike.com से बातचीत में बताया, 'टाटा टियागो की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की गई है। जैसा कि आप जानते हैं कि लॉन्च के वक्त ही ये तय था कि जल्द ही इस कार की कीमत में बदलाव किया जाएगा। आमतौर पर ये बदलाव 3 महीने बाद ही कर दिया जाता है लेकिन हमने टाटा टियागो की कीमतों में 5 महीनें बाद बदलाव किया है। टाटा टियागो को बाज़ार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और हमने इस कार के प्रोडक्शन को भी बढ़ा दिया है।'

टाटा टियागो की बुकिंग को देखते हुए कंपनी ने इस कार के प्रोडक्शन को भी बढ़ाने का फैसला किया है। इस कार को कंपनी के सानंद प्लांट में तैयार किया जा रहा है और कार के कुछ वेरिएंट का वेटिंग टाइम 2 महीने तक हो गया है। टाटा टियागो के बाद जल्द ही कंपनी टियागो की तर्ज पर तैयार काइट 5 को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टाटा काइट 5 को भी 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान शोकेस किया गया था।
 

टाटा मोटर्स के अलावा अगस्त महीने में मारुति सुजुकी ने अपने सभी मॉडल की कीमतों में 20,000 रुपये तक, ह्युंडई ने 20,000 रुपये तक की बढ़ोतरी का ऐलान किया था। वहीं, दूसरी तरफ फोर्ड इंडिया ने फीगो हैचबैक और फीगो एस्पायर की कीमतों में 91,000 रुपये की कटौती का ऐलान किया था।

डिस्कलोज़र: NDTV carandbike.com और टाटा मोटर्स लिमिटेड पार्टनर हैं.
Calendar-icon

Last Updated on August 18, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें