लॉगिन

नई सुज़ुकी एक्सेस 125 में किए गए हैं ये 5 बदलाव

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने हाल ही में अपनी 125सीसी स्कूटर एक्सेस 125 के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है। आइए, एक नज़र डालते हैं सुजुकी एक्सेस 125 में किए गए 5 बड़े बदलावों पर।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 17, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने हाल ही में अपनी 125सीसी स्कूटर एक्सेस 125 के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है। नई सुजुकी एक्सेस 125 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 53,887 रुपये रखी गई है। सुजुकी एक्सेस 125 साल 2007 से भारतीय बाज़ार में मौजूद है और अच्छा कारोबार कर रही है।

    सुजुकी एक्सेस 125 की बाज़ार में कड़ी टक्कर होंडा एक्टिवा 125 से है। बढ़ते कॉम्पिटिशन के बीच सुजुकी ने नई एक्सेस 125 के अपडेटेड वर्जन को बाज़ार में उतारा है। आइए, एक नज़र डालते हैं सुजुकी एक्सेस 125 में किए गए 5 बड़े बदलावों पर।

    1. नया डिजाइन
     

    सुजुकी एक्सेस 125 का डिजाइन

    कुल मिलकार नई सुजुकी एक्सेस 125 के डिजाइन पर काफी काम किया गया है। इस स्कूटर को रेट्रो लुक दिया गया है जो काफी अच्छा भी लग रहा है। कंपनी ने इस स्कूटर को फ्रेश लुक देने की पूरी कोशिश की है। स्कूटर के फ्रंट एप्रन को री-डिजाइन किया गया है। इसके अलावा साइड पैनल और क्लीयर टर्न इंडिकेटर इस स्कूटर को नया लुक दे रहे हैं। स्कूटर में 3डी एक्सेस लोगो, अल्युमिनीयम ग्रैब रेल और एक्जहॉस्ट मफलर कवर भी लगाया गया है।

    2. नए फीचर्स
     

    सुजुकी एक्सेस 125 का डिजाइन

    नई सुजुकी एक्सेस 125 को कई नए फीचर्स से लैस किया गया है। इन फीचर्स में वन-की ऑपरेटेड सेंट्रल लॉक सिस्टम, फ्रंट पॉकेट, मोबाइल चार्ज शॉकेट, नया इंस्ट्रूमेंट पैनल, पार्ट एनालॉग-पार्ट डिजिटल डिस्प्ले, ओडोमीटर, फ्यूल गॉज, सर्विस रिमाइंडर और दो ट्रिप मीटर्स शामिल हैं।

    3. नई सीट और अंडरसीट स्टोरेज
     

    सुजुकी एक्सेस 125 के फीचर्स


    नई सुजुकी एक्सेस 125 में कंफर्ट का भी खासा ख्याल रखा गया है। इस स्कूटर में लंबी सीट लगाई गई है जो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। इसके अलावा सुजुकी एक्सेस 125 का अंडरसीट स्टोरेज भी 21-लीटर का है जो अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा है। इस स्टोरेज में हेलमेट के अलावा ग्रॉसरी बैग भी रखा जा सकता है।

    4. नया 12-इंच फ्रंट व्हील
     

    सुजुकी एक्सेस 125 का व्हील


    नई सुजुकी एक्सेस 125 में 12-इंच का फ्रंट एलॉय व्हील लगाया गया है। पिछले मॉडल की तरह ही फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन लगाया गया है। बेहतर राइडिंग एक्सपीरियेंस और बेहतर हैंडलिंग के लिए कंपनी ने इस स्कूटर में व्हील साइज़ बढ़ाया है। ये स्कूटर फ्रंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट में भी आएगी जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

    5. एसईपी टेक्नोलॉजी (SEP)
     

    सुजुकी एक्सेस 125


    सुजुकी एक्सेस 125 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन, इस इंजन को एसईपी (SEP) टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है। इसे सुजुकी इको परफॉरमेंस टेक्नोलॉजी के नाम से जाना जाता है। ये टेक्नोलॉजी इंजन फ्रिक्शन को कम करता है जिससे स्कूटर की परफॉरमेंस और माइलेज में काफी सुधार आता है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा।
    Calendar-icon

    Last Updated on March 17, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें