लॉगिन

फॉक्सवैगन इंडिया ने किया डीलरशिप नेटवर्क में विस्तार, गोवा में खुला नया शोरूम

फॉक्सवैगन आने वाले समय में भारत में कई नई गाड़ियों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी बहुत जल्द न्यू-जेनेरेशन फॉक्सवैगन पसाट और पसाट जीटीई को भारत में लॉन्च करने वाली है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 26, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फॉक्सवैगन आने वाले समय में भारत में कई नई गाड़ियों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी बहुत जल्द न्यू-जेनेरेशन फॉक्सवैगन पसाट और पसाट जीटीई को भारत में लॉन्च करने वाली है। अगले साल फॉक्सवैगन टिगुआन एसयूवी भी लॉन्च होने वाली है। लेकिन सबसे पहले कंपनी अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट सेडान फॉक्सवैगन एमियो को भारत में लॉन्च करने वाली है।

    इन सब के मद्देनज़र कंपनी भारत में अपने डीलरशिप नेटवर्क में लगातार विस्तार कर रही है। कंपनी ने हाल ही में गोवा में फॉक्सवैगन का नए शोरूम का उद्घाटन किया। इस शोरूम के साथ पूरे भारत में कंपनी के 120 शोरूम हो गए हैं। माना जा रहा है कि कंपनी ने डीलरशिप विस्तार का फैसला जल्द लॉन्च होने वाली फॉक्सवैगन एमियो सहित दूसरी नई कारों के मद्देनज़र किया है।

    गोवा के पणजी में खुले फॉक्सवैगन का ये नया शोरूम 19,092 स्कवॉयर फीट में फैला है। ये शोरूम कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है साथ ही इसमें कारों के मेंटेनेंस के लिए भी कई सुविधाएं दी गई हैं।
     
    volkswagens new dealership in goa 827x510


    इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर माइकल मेयर ने कहा, 'गोवा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मार्केट है। इस शोरूम के खुलने से हमने इस इलाके में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। हम अपने डीलर्स और ग्राहकों को बेहतरीन सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

    गौरतलब है कि जल्द ही भारत में तैयार फॉक्सवैगन एमियो को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस कार को पिछले दिनों शोकेस किया था जिसके बाद से ही इस कार को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी की मानना है कि फॉक्सवैगन एमियो को लोग खासा पंसद करेंगे। कंपनी ने इस कार को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है।
    Calendar-icon

    Last Updated on April 26, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें